बिग बॉस 12: फैंस को लगेगा बड़ा झटका, ये प्रतियोगी होगा घर से बेघर !

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 10, 2018 02:02 PM2018-10-10T14:02:46+5:302018-10-10T14:02:46+5:30

बिग बॉस 12 के इस हफ्ते वीक के मिड में कोई एक प्रतियोगी घर छोड़कर चला जाएगा।

bigg boss 12 mid eviction neha pendse sreesanth or karanvir bohra who will get evicted | बिग बॉस 12: फैंस को लगेगा बड़ा झटका, ये प्रतियोगी होगा घर से बेघर !

फाइल फोटो


बिग बॉस 12 का ये हफ्ता फैंस के लिए सबसे ज्यादा झटका वाला कहा जा सकता है।  शो में इस सीजन के दमदार तीन प्रतियोगी करणवीर, नेहा और श्रीसंथ घर से बेघर होने के लिए नॉमीनेट हुए हैं। ऐसे में इस हफ्ते घर में नया ट्वीस्ट फैंस को देखने को मिलने वाला है।

 ऐसे में इस हफ्ते वीक के मिड में कोई एक प्रतियोगी घर छोड़कर चला जाएगा। खबरों की मानें तो जो सदस्य इस हफ्ते घर से बेघर होने की लिस्ट में सबसे ऊपर है वह हैं नेहा। वहीं ऐसा भी कहा जा रहा था कि मेकर्स तड़का लगाने के लिए श्रीसंथ और करणवीर में से किसी एक को सीक्रेट रुम में भी भेज सकते है। बता दें कि सीक्रेट रुम में पहले से ही अनूप जलोटा मौजूद है।


बता दें कि द खबरी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए जानकारी दी है कि इस शो से नेहा पेंडसे के जाने के चांस सबसे ज्यादा है क्योंकि उनकी तबियत भी ठीक नहीं है। इसी के साथ एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें नेहा अपने कपड़े पैक करती हुई दिख रही हैं। 

View this post on Instagram


वहीं, अगर  तीनों में देखें तो नेहा श्रीसंत और करणवीर के मुकाबले कमजोर हैं। जबकि फैंस श्रीसंत और करणवीर को उनसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं। लेकिन अगर करणवीर और श्रीसंत में से जो भी निकला वो सीक्रेट रूम में भी नहीं गया तो फैंस के लिए ये सबसे बड़ा झटका होगा।
 

Web Title: bigg boss 12 mid eviction neha pendse sreesanth or karanvir bohra who will get evicted

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे