Bigg Boss 12: सलमान ने किया शो का दमदार आगाज, श्रीसंत समेत इन प्रतियोगियों की हुई घर के अंदर एंट्री

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 16, 2018 09:53 PM2018-09-16T21:53:47+5:302018-09-16T23:58:48+5:30

बिग बॉस के 12वें सीजन का दमदार आगाज हो गया है। एक बार फिर से सलमान खान ने अपने ही अंदाज में अपने डांस के साथ शो की शुरुआत की है।

bigg boss 12 live update salman khan welcome contestants | Bigg Boss 12: सलमान ने किया शो का दमदार आगाज, श्रीसंत समेत इन प्रतियोगियों की हुई घर के अंदर एंट्री

फाइल फोटो

मुंबई, 16 सितंबर:बिग बॉस के 12वें सीजन का दमदार आगाज हो गया है। एक बार फिर से सलमान खान ने अपने ही अंदाज में अपने डांस के साथ शो की शुरुआत की है। बिग बॉस के कंटेस्टेंट इस बार जोड़ी और सिंगल दोनों रूप में प्रतियोगी शामिल हुए हैं। ऐसे में आम लोगों के साथ सेलेब भी घर के अंदर एंट्री मार रहे हैं।

- खास बात ये है कि जोड़ियों का मुकाबला एकल प्रतियोगी के साथ हर तरह से किया जाएगा।
- क्रिकेट के मैदान में छक्के छुड़ाने वाले गेंदबाज श्रीसंत घर में आए हैं। वह आखिरी प्रतियोगी के रूप में घऱ में पहुंचे।



- आउट हाउस में बंद दोनों जोड़ियोंं सुरभि और कृति रोडीज और  मिताल जोशी और रोशमी बनिक में से रोशनी और कृति रोडीज ने घर में जोड़ी के रूप में घर में एंट्री की है।
- दीपक ठाकुर और उर्वशी वाणी ने शो में एंट्री की है, दीपक एक सिंगर हैं और उर्वशी उनकी फैंन हैं, शो में दोनों की जोड़ी की रूप में एंट्री हुई है।


- बिग बॉस के इस सीजन में 9वें प्रतियोगी के रूप में  सृष्टि रोडे ने घर में एंट्री की है, उनके साथ घऱ में जयपुर की सबा खान और सोमी खान घर में गई हैं।
- शो में आठवें प्रतियोगी के रूप में भजन सम्राट अनूप जलोटा  पहुंचे हैं, वह शो में अपनी शिष्या जसलीम नथारू के साथ पहुंचे हैं। इसी दौरान दोनों ने खुलासा किया कि ये दोनों रिलेश्नशिप में हैं।


- सातवें कंटेस्‍टेंट के रूप में नेहा पेंडसे ने एंट्री की, वे अपनी मां के साथ पहुंचीं।


- पांचवें प्रतियोगी के रूप में आमजन की जोड़ी रोमिल चौधरी- निर्मल सिंह ने घर में एंट्री की है।


- चौथे कंटेस्‍टेंट के रूप में दीप‍िका कक्‍कर इब्राहिम ने एंट्री की है। वह सिंगल घर में आई हैं कहा जा रहा था कि वह पति के साथ आएंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ है।


-दूसरे सदस्‍य के रूप में मध्‍यप्रदेश के सौरभ पटेल और शिवाशीष मिश्रा ने एंट्री की, सौरभ किसान हैं और मिश्रा बिजनेसमैनय़ये कॉमनर जोड़ी भारतीय गांवों को रिप्रेंट करेगी और बताएगी कि आम आदमी किस तरह की समस्याओं से जूझता है।
- बिग बॉस में  शो के पहले प्रतियोगी के तौर पर छोटे पर्दे के सितारा करणवीर बोहरा ने एंट्री की है।

इस बार बिग बॉस प्राइम टाइम पर आ रहा है, इसलिए इसमें अभद्र भाषा, बेडरूम रोमांस, जातिगत टिप्पाणियां ये सब सुनाई नहीं देगी। 

Web Title: bigg boss 12 live update salman khan welcome contestants

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे