Bigg Boss 12: सुबह उठकर बेड पर सबसे पहले ये काम करती हैं जसलीन मथारू

By विवेक कुमार | Published: September 27, 2018 11:13 AM2018-09-27T11:13:05+5:302018-09-27T11:17:56+5:30

अनूप से जसलीन के इस रिश्ते पर जसलीन के पिता ने भी नाराजगी जाहिर की है। उनका कहना है कि उन्होंने उन दोनों के रिश्ते के बार में नहीं पता था।

Bigg Boss 12: Did you notice what Jasleen doing first thing in morning | Bigg Boss 12: सुबह उठकर बेड पर सबसे पहले ये काम करती हैं जसलीन मथारू

Bigg Boss 12: सुबह उठकर बेड पर सबसे पहले ये काम करती हैं जसलीन मथारू

बिग बॉस सीजन 12 की शुरुआत हो चुकी है। शो को इस बार भी सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। घर में पहले दिन से ही अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू दर्शकों के बीच चर्चा में हैं। ग्रैंड ओपनिंग के दिन दोनों ने कबूल किया था कि वो 3 साल से रिलेशनशिप में हैं। वहीं इन सबके अलावा जसलीन अपने हॉट अंदाज के लिए फेमस हैं। वो अपने लुक्स पर काफी ध्यान देती हैं।

बिग बॉस के घर में सुबह उठते ही जसलीन खुद को संवारने में लग जाती हैं। अगर आपने गौर किया हो तो आप देखेंगे कि जसलीन सुबह उठते ही लिप बाम को उठाकर होठों पर अप्लाई करती हैं। उसके बाद बेड से उतरकर डांस करना शुरू कर देती हैं। हो सकता है कि ये उनकी पुरानी आदत हो। लेकिन जसलीन ये बात जानती हैं कि सुबह घरवालों का मॉर्निंग डांस ऑन एयर किया जाता है।  

बता दें कि अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के बीच 37 साल का उम्र गैप है। बिग बॉस में आने के बाद जब दोनों ने अपने रिश्ते का खुलासा किया तो हर कोई हैरान रह गया था। वहीं बिग बॉस में रह रहे घरवालों ने भी इनदोनों के रिश्ते को लेकर कई सारे सवाल उठाए थे। अनूप से जसलीन के इस रिश्ते पर जसलीन के पिता ने भी नाराजगी जाहिर की है। उनका कहना है कि उन्होंने उन दोनों के रिश्ते के बार में नहीं पता था। अगर ये सच है तो वो जसलीन से सारे रिश्ते खत्म करेंगे।    

हाल ही में एक्ट्रेस अनीशा सिंह शर्मा ने अपने बातचीत में बताया था कि अनूप मुझसे सेक्सुअल फेवर मांगते थे और बदले में टीवी पर बड़ा रोल दिलाने का वादा किया था। अनूप ने मुझको बिग बॉस में ले जाने का भरोसा भी दिलाया था। अनीशा ने अनूप और जसलीन को लेकर कई चौका देने वाले खुलासे किए। अनीशा ने बताया कि जसलीन पिछले साल प्रेग्नेंट हो गई थीं। इसे लेकर दोनों में काफी झगड़ा भी हुआ था। बाद में जसलीन ने अबॉर्शन करा दिया।

Web Title: Bigg Boss 12: Did you notice what Jasleen doing first thing in morning

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे