Bigg Boss 12: क्या सच में दीपिका ने जीत लिया 'बिग बॉस' का खिताब, ट्रॉफी के साथ की फोटो हुई वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 30, 2018 06:58 PM2018-12-30T18:58:23+5:302018-12-30T19:12:19+5:30

सोशल मीडिया पर दीपिका कक्कड़ इब्राहिम के फैंस ने उन्हें बिग बॉस का विनर घोषित कर दिया है।

bigg boss 12 deepika-kakar winner social media | Bigg Boss 12: क्या सच में दीपिका ने जीत लिया 'बिग बॉस' का खिताब, ट्रॉफी के साथ की फोटो हुई वायरल

Bigg Boss 12: क्या सच में दीपिका ने जीत लिया 'बिग बॉस' का खिताब, ट्रॉफी के साथ की फोटो हुई वायरल

आज तीन महीने से चल रहे शो बिग बॉस अपने अंतिन पड़ाव पर पहुंच जाएगा। इसके साथ ही शो को उसको अगला विजोता भी मिल जाएगा। ऐसे में बीते एक हफ्ते से शो के विजेताओं पर अलग अलग नामों की चर्चा जोरों पर श्रीसंत और दीपक के बाद एक और नाम सामने आया है जिसको विजेता बताया जा रहा है।

इसी बीच सोशल मीडिया पर दीपिका कक्कड़ इब्राहिम के फैंस ने उन्हें बिग बॉस का विनर घोषित कर दिया है। दीपिका की कई एडिटेड तस्वीरें वायरल गई हैं जिसमें वह शो की विनर की ट्राफी पकड़े नजर आ रही हैं। ऐसे तो दीपिका को शो का दमदार प्रतियोगी माना जा रहा था लेकिन जिस तरह से उनको फोटो वायरलहो रही हैं वह हर किसी के लिए चौंकाने वाला है।

दीपिका की ऐसी ही वायरल एक तस्वीर में उनके पति शोएब इब्राहिम और सलमान खान नजर आ रहे हैं। इसमें फैंस ने दीपिका के हाथ में बिग बॉस विनर की ट्रॉफी एडिट कर दी है, इसके अलावा कई और फोटोज-वीडियो भी वायरल हो रहे हैं।

दीपिका कक्कड़

छोटे पर्दे पर ससुराल सिमर सीरियर के जरिए फैंस के दिलों पर राज करने वाली दीपिका को भी हर कोई जानता है।  एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिम टीवी वर्ल्ड का पॉपुलर चेहरा हैं। फेवरेट बहू कैटिगरी में दीपिका ने कई अवॉर्ड्स जीते। उनके विनर बनने के भरपूर चांस है. टीवी वर्ल्ड से उन्हें सेलेब्स का काफी सपोर्ट मिल रहा है। दीपिका ने ससुराल सिमर के अलावा कोई और शो फिलहाल नहीं जीता है। बिग बॉस हाउस में दीपिका के वजूद पर अक्सर सवाल उठे हैं।

Web Title: bigg boss 12 deepika-kakar winner social media

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे