बिग बॉस 12: सृष्टि ने खुद को बाथरूम में किया बंद, कैप्टेंसी टास्क हो गया रद्द

By मेघना वर्मा | Published: October 12, 2018 10:45 AM2018-10-12T10:45:47+5:302018-10-12T10:45:47+5:30

माहौल इतना गर्म हो जाता है कि बिग बॉस टास्क को कैंसिल करने की घोषणा कर देते हैं। बिग बॉस कहते हैं कि रोमिल और सुरभि इस हफ्ते भी घर के कैप्टन रहेंगे।

Bigg Boss 12 (day 25 Updates) highlights in Hindi Salman khan India’s most controversial tv show on colors | बिग बॉस 12: सृष्टि ने खुद को बाथरूम में किया बंद, कैप्टेंसी टास्क हो गया रद्द

बिग बॉस 12: सृष्टि ने खुद को बाथरूम में किया बंद, कैप्टेंसी टास्क हो गया रद्द

बिग बॉस में आए दिन लोगों के स्वभाव बदलते दिखते हैं। बिग बॉस के 25 वें दिन भी घर का हल कुछ ऐसा ही रहा जहां घर की सदस्य दीपिका लोगों के लिए विलेन बन गईं तो वहीं घर के बार आउट हाउस या सीक्रेट रूम में ठहरे अनूप जलोटा और श्रीसंत भी दीपिका की चालबाजियों पर बात करते नजर आए। 

विलेन की लिस्ट में दीपिका कक्कड़ का नाम सामने आ गया है। घर के सदस्यों को लगने लगा है कि दीपिका ने अपनी दोस्त सृष्टी को बचाने के लिए मिड वीक एलिमिनेशन में श्रीसंत का नाम बड़े ही स्मार्टली लिया था। दीपिका घर के अंदर श्रीसंत को याद करती और उनके साथ बिताए गए टाइम को मिस करती हुई दिखती हैं।  वहीं सीक्रेट रूम से श्रीसंत उन्हें देखकर उनकी चालाकी को डिस्कस करते हैं। 

इसके बाद घर के कैप्टेंसी टास्क में सबा खान और सृष्टि में से सबा को सबसे ज्यादा वोट मिलते है। कैप्टेसी टास्क में सबा को जीतता देख सृष्टि गुस्से में खुद को बाथरूम में बंद कर लेती हैं और खुद को हर्ट करने की कोशिश करती हैं।



 

माहौल इतना गर्म हो जाता है कि बिग बॉस टास्क को कैंसिल करने की घोषणा कर देते हैं। बिग बॉस कहते हैं कि रोमिल और सुरभि इस हफ्ते भी घर के कैप्टन रहेंगे। बिग बॉस इस कैप्टेंसी टास्क में हुई हरकतों को देखते हुए सृष्टि और खान सिस्टर्स को पूरे सीजन में कैप्टन बनने पर बैन लगा देते हैं। 



 



 

वहीं दीपिका टास्क में खान सिस्टर्स का साथ देती हैं और सारा ब्लेम सृष्टि पर लगा देती हैं जिससे सीक्रेट रूम में बैठे श्रीसंत गुस्सा हो जाते हैं। श्रीसंत तो अनूप जलोटा से ये कहते नजर आते हैं कि दीपिका के लिए उनकी रिस्पेक्ट अब खत्म हो गई हैं।



 

Web Title: Bigg Boss 12 (day 25 Updates) highlights in Hindi Salman khan India’s most controversial tv show on colors

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे