Bigg Boss 11: जब 'भाबी जी' शिल्पा शिंदे और अर्शी खान लगा रही थीं सुट्टा, वायरल हो गई तस्वीरें

By पल्लवी कुमारी | Published: January 15, 2018 10:03 AM2018-01-15T10:03:47+5:302018-01-15T13:15:15+5:30

बिग बॉस 11 के विनर बनने के बाद देखें शिल्पा शिंदे की सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

Bigg Boss 11 winner shilpa shinde smoking with arshi khan viral photos | Bigg Boss 11: जब 'भाबी जी' शिल्पा शिंदे और अर्शी खान लगा रही थीं सुट्टा, वायरल हो गई तस्वीरें

Bigg Boss 11 winner shilpa shinde

बिग बॉस 11 को शिल्पा शिंदे के रूप में अपना विनर मिल चुका है। शिल्पा फिनाले में हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा को पछाड़ कर विनर बनी हैं। हिना खान फर्स्ट रनर अप रहीं, वहीं विकास गुप्ता सेकंड रनर अप रहें। शिल्पा को 44 लाख रुपये इनाम के तौर पर मिले हैं। शिल्पा शिंदे यूं तो शो में एक आइडल वूमेन की तरह दिखी हैं लेकिन शिल्पा की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, जब वह अर्शी खान के साथ स्मोकिंग रूम में सिगरेट पीते देखी गई थीं। शिल्पा की इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना भी काफी ज्यादा हुई थी। 

वायरल हुए इस तस्वीर में शिल्पा स्मोकिंग रूम में बिहार की ज्योति तिवारी और अर्शी खान के साथ सिगरेट पीते दिख रहीं थी। यूं तो बिग बॉस में कहा जाता था है कि शो के भीतर कंटेस्टेंट खुले तौर पर स्मोक करते रहे हैं लेकिन इस सीजन में उन्हें इसके लिए अलग जगह उपलब्ध कराई गई है जहां जाकर उन्हें स्मोक करना होता था।

ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर इसलिए भी काफी वायरल हुई थी, क्योंकि इसमें बिहार की ज्योति तिवारी भी मौजूद थी। जो खुद को शो में एक आम और भोली-भाली लड़की के रूप में दिखा रही थी। लेकिन अचानक इनके स्मोकिंग वाले रूप ने सबको हैरान कर दिया था। हालांकि बाद में उन्होंने शो में खुलासा किया था कि क्या हुआ जो अगर वह स्मोक करती हैं।

Web Title: Bigg Boss 11 winner shilpa shinde smoking with arshi khan viral photos

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे