Bigg Boss 11: ग्रैंड फिनाले से पहले देखें पूरे सीजन के शॉकिंग मूमेंट, जिसने सबको किया हैरान, देखें विडियो

By पल्लवी कुमारी | Published: January 14, 2018 10:18 AM2018-01-14T10:18:06+5:302018-01-14T11:18:31+5:30

देखें बिग बॉस 11 के 5 ऐसे शॉकिंग मूमेंट, जिससे दर्शक भी हैरान रह गए थे।

Bigg Boss 11 shocking moments before grand finale | Bigg Boss 11: ग्रैंड फिनाले से पहले देखें पूरे सीजन के शॉकिंग मूमेंट, जिसने सबको किया हैरान, देखें विडियो

Bigg Boss 11: ग्रैंड फिनाले से पहले देखें पूरे सीजन के शॉकिंग मूमेंट, जिसने सबको किया हैरान, देखें विडियो

बिग बॉस 11 के फिनाले को कुछ ही वक्त बाकी रह गया है, ऐसे में फैन्स की बेचैनी बढ़ रही है कि इस सीजन का विनर कौन होगा। सोशल मीडिया तरह-तरह के कयासों से भरा पड़ा है। हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा हा कि बिग बॉस 11 का विनर कौन होगा। खैर, बिग बॉस 11 का विनर शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा और हिना खान में से कौन होगा, ये तो 14 जनवरी की रात को खुलासा हो ही जाएगा। लेकिन, फिनाले के पहले हम आपको दिखाते हैं बिग बॉस 11 के 5 ऐसे शॉकिंग मूमेंट, जिससे दर्शक भी हैरान रह गए थे।

1- पुनीश बंदगी का बाथरूम में बंद हो जाना

बिग बॉस सीजन 11 में पुनीश और बंदगी की करीबियां इतनी बढ़ गई हैं कि दोनों ने सारी हदें पार कर दीं। दिन में भले ही दोनों बाकी घर वालों से बातें करते नजर आते हों लेकिन रात में घंटों बिना सोए सभी से हटकर अलग साथ वक्त बिताते देखे गए हैं। दोनों एक- दूसरे के साथ इतने क्लोज दिखे कि जिसकी न बिग बॉस और न घर वालों ने कल्पना भी की होगी। दोनों करीब आधे घंटे तक बाथरूम में बंद रह चुके हैं।

2- प्रियांक शर्मा का घर में दोबारा आना

बिग बॉस के ग्यारहवें सीजन के पहले वीकेंड के वार पर ही जब सलमान खान ने प्रियांक शर्मा को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया था तो फैंस के लिए यह किसी शॉक से कम नहीं था। आकाश डडलानी और विकास गुप्ता के बीच की हो रही बहस में प्रियांक ने आकर हाथापाई शुरु कर दी थी। इस तरह से प्रियांक ने हाथ उठाकर बिग बॉस के नियम को तोड़ दिया था जिसके बाद निर्माताओं और सलमान को प्रियांक को बाहर का रास्ता दिखाना पड़ा। निर्माताओं ने इसके बाद प्रियांक को दोबारा बिग बॉस के घर में एंट्री दी। यह पल सबके लिए काफी चौंकाने वाला था। प्रियांक दोबारा घर के अंदर देखकर विकास की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। विकास ने जैसे ही प्रियांक को देखा उन्होंने भागकर उन्हें गले लगा लिया



 

3- अर्शी का टॉवल में बिग बॉस हाउस में घूमना

बिग बॉस 11 के घर में वो देखने को मिला है, जिसने काफी लोगों को हैरान किया है। एक एपीसोड में अर्शी खान ने सारी हदें पार कर दी थीं और वे पूरे घर में टॉवल पहनकर घूमती नजर आईं। दरअसल, ऐसा उन्होंने आकाश ददलानी के उकसाने पर किया। अर्शी को टॉवल में घूमता देखकर हाउसमेट्स दंग रह गए। 



 

4- विकास- शिल्पा की दोस्ती 

बिग बॉस के घर में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की दोस्ती ने लोगों काफी हैरान किया था। इन दोनों के बीच में शो के शुरुआत से ही झगड़ा हो रहा था। लेकिन, अचानक से एक घटना ने इन दोनों की काफी नजदीकियां काफी बढ़ा दी। बता दें कि शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की लड़ाई बिग बॉस के घर के बाहर से ही थी। भाभी जी घर पर हैं के को-प्रोड्यूसर विकास गुप्ता और शो की मेन लीड रहीं शिल्पा के बीच पहले ही लंबा विवाद हो चुका था, उसकी वजह से शिल्पा को भाभी जी...शो तक छोड़ना पड़ा था।

5- हितेन का आउट होना 

टेलीविजन अभिनेता हितेन तेजवानी का बिग बॉस 11 के घर से बाहर होना इस रिएलिटी टेलीविजन शो के वर्तमान सीजन की सबसे बड़ी हैरानियों में से एक रहा। नामिनेटेड प्रतिभागियों शिल्पा शिंदे, प्रियांक शर्मा, लव त्यागी और हितेन में से 43 वर्षीय हितेन शो के 11वें सीजन से बाहर हुए थे।



 

Web Title: Bigg Boss 11 shocking moments before grand finale

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे