खुद को 'दिल्ली का बिग बॉस' बताते हैं पुनीश शर्मा, जानें इनके लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें

By पल्लवी कुमारी | Published: January 12, 2018 03:35 PM2018-01-12T15:35:56+5:302018-01-12T18:38:21+5:30

पुनीश का सफर बिग बॉस में किसी हिंदी फिल्म के हीरो से कम नहीं है।

Bigg Boss 11 puneesh sharma journey and biography | खुद को 'दिल्ली का बिग बॉस' बताते हैं पुनीश शर्मा, जानें इनके लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें

puneesh sharma

बिग बॉस 11 के चार फाइनलिस्ट में जगह बनाने वाले एक मात्र कॉमनर हैं पुनीश शर्मा। खुद को दिल्ली का बिग बॉस बताने वाले पुनीश अपने फायदे के लिए कुछ भी कर सकते हैं, ये तो हमने बिग बॉस 11 के शो में देख ही लिया है। पुनीश बंदगी से अफेयर की वजह से इस पूरू सीजन में सबसे ज्यादा चर्चा में रहे हैं। बता दें कि बिग बॉस 11 में शामिल हुए कंटेस्‍टेंट पुनीश शर्मा अपनी जीत को लेकर कंफर्म नजर आ रहे हैं। इसकी वजह है कि इससे पहले भी वह एक रियलिटी शो जीत चुके हैं और मानते हैं कि ये अनुभव उनको आगे बहुत काम आएगा। 

कौन हैं पुनीश शर्मा

- पुनीश दिल्ली के रहने वाले हैं।  इनका जन्म 1990 में हुआ था।  इन्होंने अपनी स्कूलिंग मॉर्डन स्कूल से की है। जो बाराखम्बा रोड पर स्थित है।

- पुनीश ने ग्रेजुएशन Sheffield Hallam University से की है। वहीं इंटरनेशनल बिजनेस में पुनीश ने एएमसी की है।

- पुनीश शर्मा एक सिविल कांट्रेक्टर हैं और एक आमिर व्यापारी के तौर पर देखें जाते हैं। अपने क्षेत्र में वह बहुत ही विश्वास के पात्र हैं। अभी वह गुरुग्राम, हरियाणा चले गए हैं और अपने व्यापार को और आगे ले जाने की कोशिश कर रहे हैं।

- पुनीश शर्मा सबसे ज्यादा नाईट क्लब पर पैसे इन्वेस्ट करते हैं। जिसके लिए पुनीश ने प्लेब्वॉय क्लब कैफे भी खोला है। इसके दिल्ली में ब्रॉन्च है।

जीत चुके हैं रियलिटी शो

पुनीश शर्मा ने एक रियलिटी शो भी जीता है जिसका नाम है - सरकार की दुनिया और उस रियलिटी शो से उन्हें 1 करोड़ रुपए प्राइज के रूप में मिले थे। यह शो भी काफी हद तक बिग बॉस जैसा था, जिसमें कंटेस्‍टेंट्स को एक द्वीप पर अकेले रहने के लिए भेजा गया था। आशुतोष राणा इस शो के होस्‍ट थे और इसे पुनीश ने मिंक बरार जैसे सेलेब्‍स को हराते हुए जीता था। 

कैसा रहा पुनीश का बिग बॉस 11 का अभी तक का सफर

 पुनीश का सफर बिग बॉस में किसी हिंदी फिल्म के हीरो से कम नहीं है। बॉलीवुड फिल्मों की तरह वह एक रोमांटिक लड़के के तरह पूरे सीजन में दिखें, तो वहीं कई बार एक विलेन की तरह भी नजर आए। हीरो की तरह पुनीश हमेशा एक बेहतर टास्क परफॉर्मर भी रहे हैं। बिग बॉस 11 के घर के अंदर गौहर खान-कुशाल टंडन, पायल रोहतगी-राहुल महाजन, तनीषा और अरमान कोहली जैसे कई कपल बनते दिखे, लेकिन इस सीजन की बात ही कुछ अलग है। इस बार जो नई जोड़ी बनी है। खास बात ये है कि ये दोनों ही कॉमनर हैं। इन दोनों ने अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियां भी बटोरीं।  जिनकी कुछ आपत्तिजनक बातें कैमरे में रिकॉर्ड भी हुई लेकिन शो में इनका रोमांस कम नहीं हुआ। शो के होस्ट सलमान खान के मना करने के बाद भी इन्होंने अपना रोमांस जारी रखा। एक बार तो दोनों ने आधी रात को खुद को बाथरूम के अंदर तक बंद कर लिया था। घरवाले उनके बारे में बातें भी करते रहे हैं। लेकिन उन्हें किसी भी बात से कभी फर्क नहीं पड़ा। वे वही करते जैसा कि वे चाहते थे। बंदगी के बेघर होने के बाद पुनीश थोड़े कमजोर तो दिखें लेकिन फिर शिल्पा के साथ ने उन्हें सहारा दिया। वहीं, दोस्ती की बात की जाए तो पुनीश की अर्शी और आकाश ददलानी के साथ की दोस्ती भी खूब सुर्खियां में रही है। आकाश और पुनीश हमेशा ही इस शो में एक-दूसरे का साथ देते नजर आए हैं। अगर पुनीश के पूरे सफर की बात की जाए तो वह अपनी मेहनत के बल पर बिग बॉस के टॉप 4 में जगह बना पाएं हैं। 

Web Title: Bigg Boss 11 puneesh sharma journey and biography

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे