Bigg Boss 11 फिनाले: कुछ यूं अपने डांस से प्रतियोगी लगाएंगे आग-देखें Video

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 14, 2018 07:45 PM2018-01-14T19:45:10+5:302018-01-14T21:34:05+5:30

बिग बॉस 11 के चारों फाइनलिस्ट शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान और पुनीश शर्मा के फैन्स को इस बात को जानने में खासी दिलचस्पी है

bigg boss 11 finale competitor present dance in final | Bigg Boss 11 फिनाले: कुछ यूं अपने डांस से प्रतियोगी लगाएंगे आग-देखें Video

Bigg Boss 11 फिनाले: कुछ यूं अपने डांस से प्रतियोगी लगाएंगे आग-देखें Video

बिग बॉस 11 अपने अंजाम तक पहुंच गया है। थोड़ी की देर में इस सीजन के विजेता की घोषणा कर दी जाएगी। बिग बॉस 11 के चारों फाइनलिस्ट शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान और पुनीश शर्मा के फैन्स को इस बात को जानने में खासी दिलचस्पी है कि आखिर इनमें से कौन बिग बॉस की ट्रोफी अपने घर ले जाता है। सलमान द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह एपिसोड रात 9 बजे से प्रसारित किया जाएगा। जबकि खबर के भी आ रही है कि इस सीजन की विजेती शिल्पा शिंदे होंगी।

शो के फाइनल में फैंस सभी प्रतियोगियों को डांस करते देखेंगे। शो के फिनाले से पहले सभी प्रतियोगियों के द्वारा की जाने वाली पर्फार्मेंस की क्लिपस कलर्स चैनल से सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसमें आप विकास और शिल्पा को एक साथ डांस करते हुए देंखेंगे। दोनों फाइनल में सबसे अलग अंदाज में डांस करते नजर आएंगे।


शो में हितेन से प्यार का इजहार करने वाली अर्शी खान भी उनके साथ ठुनके लगाती नजर आएंगी। इन दोनों का डांस फैंस को रोचक लगने वाला है। प्यार में तरकरार वाले डांस को ये दोनों आज फिनाले में पेश करेंगे।


हिना, प्रियांक और लव की दोस्ती तो शो के अंदर हर कोई देख चुका है अब इन तीनों की दोस्ती वाला डांस भी आज फिनाले नें देखने को मिलेगा। ये तीनों एक साथ डांस करते नजर आने वाले हैं।



 


इनके साथ और भी सभी प्रतियोगी डांस का तड़का लगाते नजर आएंगे। ये सीजन शुरू से ही लड़ाई से लेकर प्यार तक के लिए सुर्खियों में रहा है। आज शो को अपने 11वें सीजन का विजेता मिल जाएगा।
 

Web Title: bigg boss 11 finale competitor present dance in final

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे