जब बिग बॉस के घर में इश्क में डूबे ये आशिक तो किया कुछ ऐसा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 14, 2017 10:54 AM2017-12-14T10:54:56+5:302017-12-14T16:32:35+5:30

बिग-बॉस के घर में हर तरह का ड्रामा होते दर्शक देखते हैं। दर्शक यहां प्रतियोगियों को दोस्ती, लड़ाई झगड़े के साथ इश्क में डूबे भी देखते हैं।

big boss house big love affairs | जब बिग बॉस के घर में इश्क में डूबे ये आशिक तो किया कुछ ऐसा

जब बिग बॉस के घर में इश्क में डूबे ये आशिक तो किया कुछ ऐसा

बिग-बॉस के घर में हर तरह का ड्रामा होते दर्शक देखते हैं। दर्शक यहां प्रतियोगियों को दोस्ती, लड़ाई झगड़े के साथ इश्क में डूबे भी देखते हैं। शो के अब तक के लगभग हर एक सीजन में इश्क का तड़का लगते देखा गया है। कई बार ये प्यार प्रतियोगियों पर इस कदर चढ़ा कि ये इंटीमेट तक हो गए। 
अब तक बिग-बॉस के 10 सीजन सामने आ चुके हैं और 11वां सीजन दर्शकों को देखने को मिल रहा है। लेकिन ये जो प्रेमी घर के अंदर इश्क में डूबे होते हैं बाहर आते ही एक दूसरे को इस कदर भूले कि मानों घर के अंदर का प्यार इनका महज शो में टिके रहने का हथकंडा था। आइए जानते हैं उन प्रतियोगियों के बारे में जो इश्क में डूबकर एक दूसरे के करीब आए-

राजीव पॉल और दिलनाज- राजीव पॉल और दिलनाज दोनों साल 2012 में बिग-बॉस के घर में नजर आए थे। 14 साल की शादी के बाद राजीव और दिलनाज ने तलाक की अर्जी दी हुई थी। इस दौरान राजीव दिलनाज से ये कहते हुए भी नजर आए कि वह अब भी उनसे प्यार करते हैं। वहीं दूसरी तरफ वह दूसरी घर सदस्य सना खान के साथ क्लोज होते दिखाई दिए।

बंदगी-पुनीश - बंदगी कलरा और डेनिस नागपाल रिलेशनशिप में थे। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक बंदगी डेनिस की बदौलत ही बिग-बॉस के घर तक पहुंचीं। अब घर के अंदर बंदगी को-कंटेस्टेंट पुनीश के साथ नजदीकियां बढ़ा रही हैं। हाल ही में बंदगी और पुनीश बिग-बॉस के घर में कैमरा के सामने एक दूसरे को किस करते पाए गए थे।

प्रिंस नरूला-युविका चौधरी- प्रिंस और युविका बिग बॉस के 9वें सीजन में नजर आए थे। ये दोनों शो के दौरान एक दूसरे के कई बार करीब आते देखे गए थे। ये कपल अक्सर अकेले में एक दूसरे के साथ समय बिताता दर्शकों को ज्यादा दिखा था। वहीं, शो के इस सीजन को अब तक काफी समय हो चुका है लेकिन ये कपल अभी भी इश्क में डूबा हुआ है।

मनु पंजाबी-मोनालिसा- बिग-बॉस 10 में मोनालिसा एक स्टेबल कंटेस्टेंट के तौर पर उभरीं। इस दौरान उनकी मन्नू पंजाबी के साथ काफी नजदीकियां बढ़ीं। वहीं वह एक दूसरे के साथ टची भी हुए। लेकिन दोनों ने बाद में क्लियर करा कि दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं है। हांलाकि टीवी पर दर्शकों के इनकी नजदीकी काफी दिखी।

मनवीर-नितिभा - बिग-बॉस के घर में मनवीर गुज्जर और नितिभा एक दूसरे के काफी करीब आ चुके थे। इस दौरान उन्हें घर में 'देसी बाबू, विदेशी मेम' कह कर पुकारा जाने लगा था। लेकिन इन दोनों ने ना तो शो के अंदर और ना ही बाहर अपने इश्क को लेकर खुलकर बोला। बस दोनों शो के दौरान काफी करीब आते देखे गए थे।

राहुल-पायल- बिग-बॉस के घर में इस मामले में खास उदाहरण के तौर पर राहुल महाजन का नाम सबसे पहले आता है। सबसे पहले शो में राहुल ने मोनिका बेदी के साथ फ्लर्ट किया।वहीं उन्होंने मोनिका को प्रपोज भी किया। लेकिन मोनिका ने उन्हें साफ इनकार कर दिया। कुछ दिनों के बाद उन्हें घर के अंदर ही को-कंटेस्टेंट पायल रोहतगी के साथ इंटिमेट होते देखा गया। 

गौरब-माही- गौरब और माही बिग बॉस के 10वें सीजन में आए थे। इनका प्यार अब तक का सबसे अलग बताया जाता है। इन दोनों को शो के दौरान प्यार में लड़ते देखा गया था। ये कपल एक ऐसा था जो बिना बोले एक दूसरे से इजहारे मुहाब्बत करने वाला बना। इस जोड़े को भी कई बार काफी करीब देखा गया।
 

Web Title: big boss house big love affairs

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे