छोटे पर्दे की हॉट एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी बनने वाली हैं मां?, खुद फोटो शेयर करके दिखाया बेबी बंप

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 29, 2019 04:08 PM2019-03-29T16:08:48+5:302019-03-29T16:09:06+5:30

अनीता ने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप के साथ अपनी फोटो शेयर की हैं। फैंस फोटो देखर हैरान हो रहे हैं

anita hassanandani share her picture with baby bump | छोटे पर्दे की हॉट एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी बनने वाली हैं मां?, खुद फोटो शेयर करके दिखाया बेबी बंप

छोटे पर्दे की हॉट एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी बनने वाली हैं मां?, खुद फोटो शेयर करके दिखाया बेबी बंप

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी अपनी प्रेग्रेंसी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अब उनकी बेबी बंप के साथ की फोटो सोशल मीडिया पर छा गई हैं। 

 अनीता ने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप के साथ अपनी फोटो शेयर की हैं। फैंस फोटो देखर हैरान हो रहे हैं तो आपको बता दें कि ये रियल नहीं बल्कि फेक बेबी बंप है। अनीता ने बेबी बंप के साथ फोटो शेयर कर करते हुए लिखा है कि अगर मैं फेक बेबी बंप के साथ ये कर सकती हूं तो रियल बेबी बंप के साथ तो पता नहीं क्या करूंगी। इस फोटो में वह अपना पेट दिखा रही हूं जिसमें लग रहा है कि वह करीब 6 महीने की तो प्रेग्रेंट हैं हीं। 


दिया था हिंट

 अनीता ने पति रोहित रेड्डी के बर्थडे पर एक वीडियो शेयर किया और इस वीडियो के साथ उन्होंने जो कैप्शन में लिखा वो उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों को गरम किया था। अनीता ने लिखा, मेरी जिंदगी का प्यार, जो कि दिनों दिन और हैंडसम होते जा रहा है। तुम्हारे लिए खुशियों से भरी जिंदगी की दुआ करती हूं, साथ ही 6 पैक एब्स और हां जल्द ही 2 क्यूट-क्यूट बच्चों की भी...लव यू।

बता दें कि इससे पहले भी दोनों के सेरोगेसी के जरिए मम्मी-पापा बनने की खबर आई थी। जिस पर अनीता ने कहा था, 'हम बेबी प्लान करेंगे लेकिन नेचुरल और नॉर्मल तरीके से। अगर सब कुछ ठीक रहा तो हम अगले साल बच्चे को लेकर प्लान करेंगे'। 

Web Title: anita hassanandani share her picture with baby bump

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे