'नामकरण' फेम अभिनेत्री अनाया सोनी अस्पताल में भर्ती, दोनों किडनी हो चुकी है खराब, लोगों से की मदद की अपील

By वैशाली कुमारी | Published: July 12, 2021 11:11 AM2021-07-12T11:11:12+5:302021-07-12T14:49:00+5:30

टीवी अभिनेत्री अनाया सोनी ने कहा कि वह अस्पताल में भर्ती हैं, और उन्होंने इलाज़ के लिए लोगों से मदद मांगी है। उनकी दोनों किडनी खराब है।

Actress "Anaya Soni", who has worked in serials like "Naamkaran" and Crime Patrol, has kidney failure, appeals to people for help! | 'नामकरण' फेम अभिनेत्री अनाया सोनी अस्पताल में भर्ती, दोनों किडनी हो चुकी है खराब, लोगों से की मदद की अपील

नामकरण फेम अभिनेत्री अनाया सोनी

Highlightsअभिनेत्री पिछले कुछ समय से मुंबई के होली स्पिरिट अस्पताल में भर्ती हैं। कुछ समय पहले उनके पिता की एक किडनी उन्हें ट्रांसप्लांट की गयी थी। अनाया सोनी ने कहा कि उनकी आर्थिक स्थिति इस समय बहुत खराब है।

'नामकरण' फेम अभिनेत्री अनाया सोनी ने कहा कि वह अस्पताल में भर्ती हैं। साथ ही उन्होंने इलाज़ के लिए लोगों से मदद मांगी है। उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले उनके पिता की एक किडनी उन्हें ट्रांसप्लांट की गयी थी। लेकिन अब डाँक्टरो का कहना है कि उनकी दोनों किडनी फिर से ख़राब हो चुकी हैं और उन्हें फिर से ट्रांसप्लांट की ज़रूरत है।

अभिनेत्री पिछले कुछ समय से मुंबई के होली स्पिरिट अस्पताल में भर्ती हैं और उन्होंने अब लोगों से मदद की अपील की है। उनहोंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट करते हुए कहा कि उनकी किडनी केवल दो प्रतिशत काम कर रही है। अनन्या सोनी ने कहा कि, "मैं 2015 से एक किडनी पर रह रही हूं। मेरी दोनों किडनी 6 साल पहले फेल हो गई थी और मेरे पिता ने मुझे एक किडनी दान कर दी थी। लेकिन अब मेरी दोनों किडनी को फ़िर से ट्रांसप्लांट की ज़रूरत है।

 

अभिनेत्री ने आगे कहा कि, "जब मैं नामकरण और क्राइम पेट्रोल जैसे शो कर रही थी, तो मैंने कभी ऐसा नहीं सोचा था।" अनाया सोनी ने कहा कि उनकी आर्थिक स्थिति इस समय बहुत खराब है। उन्होंने कहा कि उनकी माँ का कपड़े का बिजनेस था, और उनका भाई भी अच्छा काम कर रहा था लेकिन  कंपनी में आग लगने के कारण उनका कपड़ो का बिजनेस पूरी तरह से ठप हो गया। 

पिछले हफ्ते, अनाया सोनी ने मदद मांगी थी और अपनी स्वास्थ्य स्थितियों का विवरण देते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था। उनहोंने अपनी हेल्थ डिटेल्स शेयर करते हुए कैप्सन लिखा, "मैं अस्पताल में भर्ती हूं और मुझे किस समस्या का सामना करना पड़ रहा है ... साथ ही उन्होंने बैंक अकाउंट की डिटेल भी शेयर किया। 
Name:- Sheetal T Soni
Bank:- Axis Bank
Branch:- Malad West
Ac No. 915010026602327 
IFS Coad:- UTIB0000062 
Pan No:- EJYPS7926A 
upi I'd:-sheetal.soni2@axisbank।" 

वीडियो में वह कहती सुनाई दे रही है, "हाय दोस्तों! मैं अस्पताल में भर्ती हूं और मैं लोगों को यह बताने के लिए लाइव आई हूं कि मैं अस्पताल में भर्ती क्यों हूं। मैं अस्पताल में भर्ती हूं क्योंकि मेरी किडनी ठीक से काम नहीं कर रही है। मेरी किडनी केवल दो परसैंट काम कर रही हैैं। मुझे जल्दी ही ट्रांसप्लांट की ज़रूरत है।" 

साथ ही अनाया सोनी ने अपने कुछ महत्वपूर्ण आँकड़ों का विवरण भी साझा करते हुए कहा कि डायलिसिस अभी शुरू होना बाकी है और वे एक डोनर की तलाश कर रही हैं। वीडियो में उन्होंने कहा, "मैं एक धमाके के साथ वापस आना चाहती हूं, मैं आप लोगों का मनोरंजन करना चाहती हूं। मैं यह नहीं बनना चाहती।" 

नामकरण के अलावा, अनाया ने इश्क में मरजावां और रोनित रॉय की अदालत जैसे शो में भी काम किया है। उन्होंने टेक इट इज़ी (2015) और है अपना दिल तो आवारा (2016) सहित कुछ फिल्मों में भी काम किया है।

Web Title: Actress "Anaya Soni", who has worked in serials like "Naamkaran" and Crime Patrol, has kidney failure, appeals to people for help!

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे