Bigg Boss 17: "शो में वो काफी नेगेटिव दिखीं", जानिए अभिषेक कुमार ने किस कंटेस्टेंट को लेकर ऐसा कहा

By आकाश चौरसिया | Published: January 29, 2024 06:04 PM2024-01-29T18:04:04+5:302024-01-29T18:08:57+5:30

एक इंटरव्यू में बिग बॉस 17 के फर्स्ट रनर-अप ने खुलासा किया कि उन्हें क्यों लगता है कि अंकिता विजेता की ट्रॉफी से चूक गईं। इसके साथ ही उन्होंने शो के विजेता मुनव्वर फारुकी के बारे में अपनी बात रखी।

Abhishek Kumar commented on Ankita Lokhande said she looked very negative in the show | Bigg Boss 17: "शो में वो काफी नेगेटिव दिखीं", जानिए अभिषेक कुमार ने किस कंटेस्टेंट को लेकर ऐसा कहा

Bigg Boss 17: "शो में वो काफी नेगेटिव दिखीं", जानिए अभिषेक कुमार ने किस कंटेस्टेंट को लेकर ऐसा कहा

Highlightsअभिषेक ने मुन्नवर फारुकी को लेकर कहा कि जो हुआ वो सही हुआइसके साथ ही उन्होंने अंकिता लोखंडे पर बात कीरविवार को बिग बॉस 17 का फिनाले हुआ है, जिसके विजेता मुन्नवर बने

नई दिल्ली: फिनाले के बाद अभिनेता अभिषेक कुमार ने बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी के साथ-साथ इस सीजन की सबसे चर्चित प्रतियोगी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के बारे में बात की है। टाइम्सनाउन्यूज.कॉम के साथ एक इंटरव्यू में बिग बॉस 17 के फर्स्ट रनर-अप ने खुलासा किया कि उन्हें क्यों लगता है कि अंकिता विजेता की ट्रॉफी से चूक गईं।

अंकिता लोखंडे के बारे में बात करते हुए अभिषेक ने कहा, "अंकिता जी कहीं न कहीं निगेटिव दिखने के कारण शो जीत नहीं पाईं। और वो इस शो में काफी सोईं हैं। गेम में उन्होंने अपना बेस्ट नहीं दिया"। 

अभिषेक ने मुन्नवर की जीत पर कहा.. 
मुन्नवर के शो जीतने पर बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट रहे अभिषेक ने कहा, "मुन्नवर जीता ये अच्छी बात और बहुत खुशी की बात है, लेकिन मैं जीतने के लिए ही खेल रहा था पहले दिन से। नहीं जीता तो थोड़ा बुरा लग ही रहा है। हालांकि, जब मैं इससे बाहर हुआ, तो मुझे बाहर दर्शकों ने प्रशंसा की और जिससे उन्हें बड़ा अच्छा लग रहा है। उन्होंने आगे कहा कि जो होता है, वो अच्छे के लिए होता है। अब मेरा सफर यही नहीं समाप्त हुआ है और इससे अच्छी परफॉर्मेंस करने की कोशिश करता रहूंगा"।

सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले रविवार को हुआ। अभिषेक 'उडारियां' में अमरीक सिंह विर्क और बेकाबू में आदित्य रायचंद के रूप में अपनी भूमिका के लिए जाने जाते हैं। बिग बॉस 17 के शीर्ष 5 फाइनलिस्ट में अंकिता, मुनव्वर, मन्नारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी के साथ शामिल हुए। इस शो में अभिषेक को अपने झगड़े के लिए जाना गया, जो बात-बात में झगड़ते नजर आए। बिग बॉस 17 में अभिषेक की पूर्व गर्लफ्रेंड ईशा मालविया भी इस शो का हिस्सा रही हैं।

Web Title: Abhishek Kumar commented on Ankita Lokhande said she looked very negative in the show

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे