Xiaomi का नया सिक्योरिटी कैमरा Mi Sphere आज हो सकता है लॉन्च, इन फीचर्स से होगा लैस

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: February 13, 2019 12:02 PM2019-02-13T12:02:13+5:302019-02-13T12:02:13+5:30

शाओमी ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट किया है, जिसमें एक इमेज को शेयर किया गया है। इमेज पर "never take your eyes off," का टैगलाइन लिखा है जिसका मतलब है कि "आप अपना आंख कभी बंद न करें"। अंदाजा लगाया जा रहा है कंपनी सिक्योरिटी के लिए Mi Sphere कैमरा लॉन्च कर सकती है।

Xiaomi teases To Launch New Product Today in India, likely to Be Mi Home Security Camera | Xiaomi का नया सिक्योरिटी कैमरा Mi Sphere आज हो सकता है लॉन्च, इन फीचर्स से होगा लैस

Xiaomi teases To Launch New Product Today in India

HighlightsXiaomi आज उठाएगी अपने नए प्रोडक्ट से पर्दाMi Home Security Camera 360 पहले से है भारत में उपलब्धचीन में Mi Home Security Camera की कीमत है 129 चीनी युआन

चीनी कंपनी Xiaomi भारत में आज अपना एक नया प्रोडक्ट लॉन्च करने की तैयारी में है। शाओमी ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट किया है, जिसमें एक इमेज को शेयर किया गया है। इमेज पर "never take your eyes off," का टैगलाइन लिखा है जिसका मतलब है कि "आप अपना आंख कभी बंद न करें"। शेयर किए गए इमेज को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कंपनी सिक्योरिटी के लिए Mi Sphere कैमरा लॉन्च कर सकती है।

बता दें कि भारतीय बाजार में Xiaomi का Mi Home Security Camera 360 पहले से ही मौजूद है। भारत में इसकी कीमत 2,699 रुपये है। ऐसे में उम्मीद है कि कंपनी ने अपने इस सेगमेंट में विस्तार करते हुए नया मी होम सिक्योरिटी कैमरा पेश कर सकती है। बता दें कि कंपनी का आने वाला सिक्योरिटी कैमरा फिलहाल चीन और यूएस में बिक्री के लिए उपलब्ध है।


Mi Home Security Camera फीचर्स और कीमत

चीनी मार्केट में मी होम सिक्योरिटी कैमरा की कीमत 129 चीनी युआन (लगभग 1,400 रुपये) है। इसका मॉडल नंबर SXJ02ZM है। मी होम सिक्योरिटी कैमरा की खासियत यह है कि ये 1080p वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट के साथ आता है। Mi Home Security Camera 130 डिग्री वाइड-एंगल लेंस से लैस है। शाओमी ब्रांड का यह कैमरा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पावर डिटेक्शन इंजन, इंफ्रेड नाइट विज़न और टू-वे ऑडियो कम्युनिकेशन जैसे फीचर्स के साथ आता है।

xiaomi-mi-sphere
xiaomi-mi-sphere

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि आज शाओमी 360-डिग्री एक्शन कैमरा से लैस Mi Sphere Camera को उतार सकती है। आधिकारिक जानकारी सामने आने तक का इंतजार करना होगा कि आज कंपनी आखिर अपने किस प्रोडक्ट से पर्दा उठाने वाली है।

Web Title: Xiaomi teases To Launch New Product Today in India, likely to Be Mi Home Security Camera

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे