Xiaomi भारत में 22 अगस्त को ला रही है नया फोन Poco F1,फ्लिपकार्ट पर होगी बिक्री, फोन में मौजूद होंगे ये फीचर्स

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: August 21, 2018 12:17 PM2018-08-21T12:17:48+5:302018-08-21T12:17:48+5:30

Xiaomi इस नए स्मार्टफोन को Poco F1 (Pocophone F1) नाम से पेश करेगी। इसे 22 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा।

Xiaomi Pocophone F1 Launch on 22 August on Flipkart, Here is every detail | Xiaomi भारत में 22 अगस्त को ला रही है नया फोन Poco F1,फ्लिपकार्ट पर होगी बिक्री, फोन में मौजूद होंगे ये फीचर्स

Xiaomi भारत में 22 अगस्त को ला रही है नया फोन Poco F1,फ्लिपकार्ट पर होगी बिक्री, फोन में मौजूद होंगे ये फीचर्स

HighlightsFlipkart पर Xiaomi Poco F1 का टीजर पेज लाइवस्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से लैस हो सकता है शाओमी पोको एफ1डिस्प्ले नॉच और ड्यूल रियर कैमरे वाला हो सकता है Poco F1

नई दिल्ली, 21 अगस्त: भारतीय बाजार में चीनी स्मार्टफोन कंपनियों का दबदबा बनता जा रहा है। भारत के प्रीमियम स्मार्टफोन बाजार में दिनों दिन प्रतिस्पर्धा लगातार बढ़ रही है। इनमें चीनी कंपनियां OnePlus, Huawei, Honor और Asus जैसी कंपनियां लगातार नए स्मार्टफोन बाजार में उतार रही है। इसी के तहत Xiaomi कंपनी की नजर भी भारत के प्रीमियम स्मार्टफोन बाजार में बनी हुई है। शाओमी जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लाने जा रही है जो Poco सब-ब्रांड के तहत बाजार में पेश किया जाएगा।

Xiaomi इस नए स्मार्टफोन को Poco F1 (Pocophone F1) नाम से पेश करेगी। इसे 22 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। शाओमी अपने इस स्मार्टफोन Pocophone F1 को स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ लॉन्च कर सकती है। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने शाओमी पोको एफ1 के टीजर पेज को लाइव कर दिया है। शाओमी Poco F1 हैंडसेट भारत में एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा।

टीजर में लिखा है Flipkart पर जल्द आ रहा है "As Fast As You"। टीजर में लिखा "As Fast As You", शाओमी पोको एफ1 के लॉन्च होने का संकेत दे रहा है। फ्लिपकार्ट के Poco F1 पेज का पैटर्न काफी हद तक Xiaomi के सब ब्रांड पोको के प्रमोशनल शॉट से मिलता जुलता है। शाओमी ने फिलहाल कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि Flipkart जल्द स्मार्टफोन के नाम से पर्दा उठा सकता है।

फोन में हो सकते हैं ड्यूल रियर कैमरे

हाल ही में शाओमी ने Poco F1 स्मार्टफोन से खींची गई कुछ फोटोज को ट्वीटर पर शेयर किया है। इन फोटोज में फोन की लो लाइट कैपेबिलिटी दिखाई गई है। फोन से जुड़ी लीक खबरों पर यकीन करें तो Poco F1 के रियर कैमरे ड्यूल हो सकते हैं जिनमें 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के कैमरे हो सकते हैं। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 20 मेगापिक्सेल का कैमरा होगा। फोन के रियर कैमरे में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (AI) इंटीग्रेशन होगा।



 



 



Xiaomi Poco F1 के अनुमानित स्पेसिफिकेशन और कीमत

Poco F1 दो स्टोरेज वेरिएंट के साथ आएगा 64 जीबी और 128 जीबी। शाओमी पोकोफोन एफ1 से जुड़ी सभी जानकारी लीक के आधार पर है। फिलहाल कंपनी की तरफ से Pocophone F1 को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। बेलारुसियन स्टोर पर Xiaomi Pocophone F1 के स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं। वेबसाइट पर लिस्टिंग के मुताबिक, ड्यूल सिम वाले पोकोफोन एफ1 में 6.18 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले होगा, ऑस्पेक्ट रेशियो 18.7:9 वाला। शाओमी का यह हैंडसेट स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से लैस हो सकता है।

Poco इंडिया ने कंफर्म किया है कि Poco F1 एक्सक्लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि Poco F1 की कीमत करीब 25,000 रुपये होगी। यह कीमत 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले फोन की होगी।

Web Title: Xiaomi Pocophone F1 Launch on 22 August on Flipkart, Here is every detail

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे