फिटनेस के दीवानों के लिए आ रहा है Mi बैंड 5, दिए गए ये लेटेस्ट फीचर्स, जानें कीमत

By रजनीश | Published: May 31, 2020 07:13 PM2020-05-31T19:13:29+5:302020-05-31T19:14:13+5:30

डेली यूज गैजेट में बीते कुछ सालों में बैंड का ट्रेंड काफी ज्यादा देखने को मिला है। इससे यह भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग अपने फिटनेस को लेकर काफी जागरूक हैं। ऐसे में कंपनियां कई तरह के डिवाइस के जरिए लोगों को उनकी फिटनेस को ट्रैक करने के लिए आसान तरीका उपलब्ध कराती हैं।

XIAOMI MI BAND 5 CONFIRMED TO COME ON JUNE 11 | फिटनेस के दीवानों के लिए आ रहा है Mi बैंड 5, दिए गए ये लेटेस्ट फीचर्स, जानें कीमत

प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsश्याओमी अपने लेटेस्ट एमआई बैंड 5 को 11 जून को लॉन्च करेगा। इस फिटनेस बैंड को 180 चीनी युआन (भारतीय मुद्रा के हिसाब से करीब 1,903 रुपये) कीमत में लॉन्च कर सकती है। इसमें योगा, स्किपिंग, रनिंग और इंडोर साइक्लिंग जैसी एक्टिविटी भी शामिल होंगी। इसके अलावा काफी ज्यादा डिमांड में रहने वाला फीचर हार्ट रेट मॉनिटरिंग फीचर भी दिया जा सकता है। 

कम कीमत में बेहतरीन स्मार्टफोन के जरिए पहचान बनाने वाली कंपनी श्याओमी कई अन्य प्रॉडक्ट के जरिए भी लोगों को अपना दीवाना बना चुकी है। श्याओमी के Mi बैंड 5 चर्चा इन दिनों तेज है। इस फिटनेस बैंड की कीमत और फीचर्स से जुड़ी कई रिपोर्ट्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लीक हो चुकी हैं।

अब हाल में आई गिज चाइन की एक रिपोर्ट के मुताबिक श्याओमी के बैंड 5 की लॉन्चिंग की तारीख को लेकर खुलासा हुआ है। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक भी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है। 

दूसरी तरफ गिज चाइन की ही एक अन्य रिपोर्ट में बताया गया है कि श्याओमी ने अपने वीचैट के पब्लिक अकाउंट में श्याओमी बैंड 5 की लॉन्चिंग को लेकर जानकारी दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, श्याओमी अपने लेटेस्ट एमआई बैंड 5 को 11 जून को लॉन्च करेगी। इस फिटनेस बैंड को 180 चीनी युआन (भारतीय मुद्रा के हिसाब से करीब 1,903 रुपये) कीमत में लॉन्च कर सकती है। 
 
नए बैंड के फीचर्स
लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक नए Mi बैंड 5 में पांच स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे। इसमें योगा, स्किपिंग, रनिंग और इंडोर साइक्लिंग जैसी एक्टिविटी भी शामिल होंगी। इसके अलावा काफी ज्यादा डिमांड में रहने वाला फीचर हार्ट रेट मॉनिटरिंग फीचर भी दिया जा सकता है। 

लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक Mi बैंड 5 अपने पुराने मॉडल से काफी अलग होने वाला है। इसमें यूजर्स को गूगल पे का सपोर्ट भी मिल सकता है। हालांकि, असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।

Web Title: XIAOMI MI BAND 5 CONFIRMED TO COME ON JUNE 11

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Xiaomiशाओमी