Xiaomi 4th Mi Anniversary sale: इन 5 टिप्स से आपके लिए आसान हो सकती है Mi की 4 रुपये वाली सेल

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: July 11, 2018 03:40 PM2018-07-11T15:40:50+5:302018-07-11T15:40:50+5:30

Mi के ऐसे कुछ ही उत्पाद हैं जो चार रूपए के ऑफर में शामिल हैं। इनमें Redmi Y1, 55 इंच Mi LED स्मार्ट टीवी 4, Mi Body कम्पोजीशन स्केल, Redmi Note 5 Pro, Redmi Y2 और Mi Band 2 जैसे प्रोडक्ट है।

Xiaomi 4th Mi Anniversary sale: 5 tips to buy Redmi Note 5 Pro, Mi TV4 at just Rs 4 | Xiaomi 4th Mi Anniversary sale: इन 5 टिप्स से आपके लिए आसान हो सकती है Mi की 4 रुपये वाली सेल

Xiaomi 4th Mi Anniversary sale: इन 5 टिप्स से आपके लिए आसान हो सकती है Mi की 4 रुपये वाली सेल

नई दिल्ली, 11 जुलाई: Xiaomi भारतीय बाजार में चार साल पूरे होने पर सेल लगा रहा है। Mi स्मार्टफोन की यह सेल कंपनी की वेबसाईट Mi.com/in पर 10 जुलाई से शुरू हो चुकी है जो कि 12 जुलाई तक चलेगी। इस सेल का सबसे आकर्षक ऑफर, Mi के उत्पादों की कीमत 4 रूपए होगी लेकिन यह सिर्फ शाम 4 बजे के लिए होगा। 

Xiaomi के ऐसे कुछ ही उत्पाद हैं जो चार रूपए के ऑफर में शामिल हैं। इनमें Redmi Y1, 55 इंच Mi LED स्मार्ट टीवी 4, Mi Body कम्पोजीशन स्केल, Redmi Note 5 Pro, Redmi Y2 और Mi Band 2 जैसे प्रोडक्ट है। इसके अलावा कुछ ऐसे तरीके हैं जिनसे इस सेल में खरीददारी आसान हो सकती है,

1. जैसा कि कंपनी ने पहले ही बताया है कि यह सेल केवल Mi.com/in पर ही है किसी और वेबसाइट पर नहीं। जिसका सीधा मतलब है कि इस वेबसाइट पर आपका यूजर आईडी/आकाउंट पहले से होना चाहिए। यदि अकाउंट नहीं है तो सेल का फायदा लेने के लिये अकाउंट बनाना अच्छा विकल्प है।

ये भी पढ़ें- Xiaomi Mi Anniversary Sale शुरू, शाम इतने बजे से मिलेगा सिर्फ 4 रुपये में स्मार्टफोन, LED TV

2. एक अकाउंट या यूजर आईडी बनाने के बाद हमारे लिए वेबसाइट का इंटरफेस समझना जरूरी होता है। वेबसाइट का प्रारूप कैसा है और उसे रिफ्रेश कैसे करना है? इससे कम समय में ज्यादा उत्पादों को चुना जा सकता है।

3. सबसे बड़ी बात यह है कि कंपनी ने अभी तक सेल के दौरान लागू होने वाले क्लोज़ के बारे में पूरी जानकारी नहीं दी है। Xiaomi ने इतना जरूर बताया है उत्पादों की कितनी यूनिट पर सेल होगी लेकिन उन यूनिट की संख्या बेहद कम है। ऐसे हालातों में हमारे लिए यह बेहद जरूरी हो जाता है कि आप उत्पाद और वेबसाइट को अच्छे से समझ कर खरीददारी करें।

4. अगर आप सेल का फायदा अधिक से अधिक लेना चाहते हैं तो उसके लिए सबसे जरूरी है कि आप अपने ज्यादातर जानने वालों को इस बारे में बता कर रखें। जिससे अगर आप अपनी पसंद का उत्पाद नहीं खरीद पाते तो आपकी जान पहचान का कोई दूसरा व्यक्ति आपके लिये यह काम कर सकता है। यानी एक बार में अधिक से अधिक जानने वालों का सेल में बैठना फायदे का सौदा है।

ये भी पढ़ें- Xiaomi 4th Mi Anniversary Sale: सिर्फ 4 रुपये में मिलेगा शाओमी का स्मार्टफोन और LED टीवी, और भी बहुत कुछ

5. यदि आप पहली बार में कुछ भी नहीं खरीद पाते हैं तो कतई निराश होने की ज़रूरत नहीं है। आप एक से अधिक प्रयास कर सकते हैं और उसके बाद भी सफलता नहीं मिलती तो रिलैक्स करिए। इस बार ना सही अगली बार कोई और अच्छी सेल सही।

 

- विभव (इंटर्न )

Web Title: Xiaomi 4th Mi Anniversary sale: 5 tips to buy Redmi Note 5 Pro, Mi TV4 at just Rs 4

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे