नए साल में Whatsapp हुआ डाउन, यूजर्स ने Twitter पर लिए मजे

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: January 1, 2018 04:09 PM2018-01-01T16:09:20+5:302018-01-01T16:29:44+5:30

भारत में रात करीब 12 बजे से एक बजे के बीच व्हाट्सऐप क्रैश रहा। हालांकि, इसके बाद ऐप ने दोबारा सामान्य तरीके से काम करना शुरू कर दिया।

WhatsApp Services Restored After Brief Outage | नए साल में Whatsapp हुआ डाउन, यूजर्स ने Twitter पर लिए मजे

नए साल पर व्हाट्सऐप हुआ डाउन

पॉपुलर मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप यूजर्स के बीच इतना लोकप्रिय है कि दुनियाभर के लोग इस पर निर्भर रहते हैं। व्हाट्सऐप के नए साल के मौके पर ठप होते ही यूजर्स को काफी परेशान होना पड़ा। 31 दिसंबर की रात जब यूजर्स एक-दूसरे को विश कर रहे थे तभी व्हाट्सऐप ने काम करना बंद कर दिया था। रविवार को लगभग 1 घंटे तक ठप रहने के बाद यूजर्स द्वारा भेजे गए मैसेज दूसरों तक पहुंच पाएं। फेसबुक की स्वामित्व वाली कंपनी व्हाट्सऐप के बंद होते ही दुनियाभर के यूजर ने ट्विटर पर इस जानकारी को साझा किया। भारत में रात करीब 12 बजे से एक बजे के बीच व्हाट्सऐप क्रैश रहा। हालांकि, इसके बाद ऐप ने दोबारा सामान्य तरीके से काम करना शुरू कर दिया।

यूजर्स ने ट्वीटर पर लिए मजे

कई यूज़र ने ट्विटर पर व्हाट्सऐप ना इस्तेमाल कर पाने की शिकायत की। वहीं, व्हाट्सऐप के क्रैश होते ही यूजर्स ने ट्वीटर पर तरह-तरह के मैसेज कर इसके खूब मजे लिए। लोगों ने ट्वीटर पर GIF,जोक्स ट्वीट कर नए साल पर व्हाट्सऐप के क्रैश होने का मजाक बनाया। ट्विटर पर हैशटैग #WhatsAppisdown, #WhatsAppstoppedworking खूब ट्रेंड हुए।

व्हाट्सऐप ने मांगी माफी

नए साल के ऐन मौके पर व्हाट्सऐप के बंद होने जाने पर कंपनी ने आधिकारिक रूप से माफी मांगी है। व्हाट्सऐप ने बयान देकर बताया, ''दुनियाभर के व्हाट्सऐप यूजर को कुछ परेशानी हुई जिसे अब सुलझा लिया गया है।'' हालांकि,  करीब एक घंटे तक Whatsapp में आई परेशानी का कारण पता नहीं चला।


आइये देखते हैं यूजर्स ने ट्वीटर पर किस तरह के ट्वीट किए

 



 


 


 


 


 



 

गौरतलब है कि नवंबर 2017 में भी WhatsApp कुछ मिनटों के लिए क्रैश हुआ था जिसकी वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा था।

Web Title: WhatsApp Services Restored After Brief Outage

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे