Toreto ने लॉन्च किया 'Smash' पार्टी स्पीकर, काराओके माइक से है लैस

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: July 17, 2018 05:29 PM2018-07-17T17:29:43+5:302018-07-17T17:29:43+5:30

शानदार फीचर्स, बेहतरीन साउण्ड क्वालिटी और एक्सेसरीज के साथ आते हैं ये स्पीकर

Toreto Unleashes 'Smash' Party Speaker With Karaoke Mic | Toreto ने लॉन्च किया 'Smash' पार्टी स्पीकर, काराओके माइक से है लैस

Toreto ने लॉन्च किया 'Smash' पार्टी स्पीकर, काराओके माइक से है लैस

Highlightsस्मैश 60 वाट की मेगा सराउण्ड साउण्ड और पावरफुल ट्रैबल के साथ आता हैं2 स्पीकर्स को वायरलेस तरीके से जोड़ सकते हैं

नई दिल्ली, 17 जुलाई: आधुनिक एवं पोर्टेबल डिजिटल प्रोडक्ट्स में अग्रणी टोरेटो ने ‘Smash’ पार्टी स्पीकर के साथ अपने ब्लूटूथ स्पीकर पोर्टफोलियो को विस्तारित किया है। ये पार्टी स्पीकर शानदार फीचर्स जैसे एलईडी डिस्प्ले, TWS कनेक्शन, रिमोट कंट्रोल, ब्लूटूथ आदि के साथ आता हैं। यह अपने वायरलेस माइक के साथ काराओके नाईट्स को मजेदार बना देगा। 

स्मैश 60 वाट की मेगा सराउण्ड साउण्ड और पावरफुल ट्रैबल के साथ आता है। कनेक्टिविटी की बात करें तो स्मैश ब्लूटुथ, माइक्रो एसडी कार्ड, 3.5mm आक्स इनपुट, यूएसबी फ्लैश ड्राइव के साथ आता है। इसमें एक रिमोट कन्ट्रोलर भी है। म्यूजिक प्ले करने के अलावा इसका इस्तेमाल गाना गाने और रिकार्ड करने के लिए भी किया जा सकता है। TWS (ट्रू वायरलैस स्पीकर) इसकी खास विशेषता है, जिसके द्वारा आप 2 स्पीकर्स को वायरलेस तरीके से जोड़ सकते हैं और तार के साथ 2 से अधिक स्पीकर भी जोड़े जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Xiaomi का यह फोन 24 जुलाई होगा लॉन्च, कंपनी ने "Next Gen is Coming" टैग के साथ शेयर की तस्वीर

कीमत और उपलब्धता

स्मैश पार्टी स्पीकर क्लासिक बलैक कलर में ब्लैक और गोल्ड माईक के साथ रु 12,999 की आकर्षक कीमतों पर उपलब्ध हैं। ये देश के सभी रीटेल स्टोर्स एवं अग्रणी ई-कामर्स प्लेटफार्म पर उपलब्ध है।

Smash के खास फीचर्स 

ट्रैबल और बास क्रासओवर टेक्नोलॉजी

स्मैश 6.5in मिड बास और 2in ट्रैबल के साथ पावरफुल स्टीरियो साउण्ड और शानदार परफोर्मेन्स देता है। आप इको, बास और ट्रैबल को अलग अलग एडजस्ट कर सकते हैं। 

काराओके नाईट्स

यह स्पीकर वायरलैस काराओके माईक के साथ आता है, जिस पर आप गाना गा सकते हैं। आप इन स्पीकर्स के साथ अतिरिक्त माईक को भी जोड़ सकते हैं। तो स्मैश के साथ अपनी खुद की काराओके नाईट्स आयोजित कीजिए और सिंगर बन जाइए।

विभिन्न ब्लूटुथ डिवाइसेज़ के माध्यम से प्ले करें

स्मैश ब्लूटुथ 4.2 वर्जन को सपोर्ट करता है और फास्ट कनेक्शन और फास्ट ट्रांसफर करता है। एक क्लिक के साथ आपके स्पीकर किसी भी ब्लूटुथ डिवाइस के साथ जोड़े जा सकते हैं।

मल्टी कनेक्टिविटी

ब्लूटुथ के अलावा आप माइक्रो एसडी कार्ड, 3.5mm आक्स इनपुट और यूएसबी फ्लैश ड्राइव के ज़रिए अपने पसंदीदा गीत बजा सकते हैं। 

हाई कैपासिटी की लिथियम बैटरी

उच्च क्षमता की लिथियम बैटरी के साथ आप चार से पांच घण्टे तक लगातार संगीत का लुत्फ़ उठा सकते हैं। स्पीकर पावर अडैप्टर के साथ आते हैं, जिससे आप इसे जब चाहें, जहां चाहें आसानी से चार्ज कर सकते हैं। 

मल्टीपल स्पीकर्स को जोड़ सकते हैं एक साथ

आप स्मैश के ट्रू वायरलैस कनेक्शन के साथ अपने रोमांच को कई गुना बढ़ा सकते हैं, क्येांकि इससे दो स्पीकर्स को वायरलैस तरीके से जोड़ा जा सकता है और इसके अलावा तीसरा स्पीकर तारों की मदद से भी जोड़ा जा सकता है।

ये भी पढ़ें- OnePlus 6 के Red Edition की आज से भारत में बिक्री शुरू, मिल रहा 2000 रुपये कैशबैक

दूसरे फीचर्स

स्मैश नम्बर की (0-9) के साथ आता है, जिससे आप बड़ी आसानी से अपनी पसंद के अगले गाने पर आ सकते हैं। वन की सिंगल लूप की मदद से आप बिना किसी रूकावट के अपना पसंदीदा संगीत बजा सकते हैं टोन प्रोम्प्ट्स आपको स्पीकर आपरेट करने में मदद करेगा। आप यूएसबी केबल और माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से स्मैश पर अपने पसंदीदा संगीत रिकार्ड भी कर सकते हैं। इसमें एलईडी  डिजिटल ट्यूब डिस्प्ले भी होता है जो मोड और टाईम को डिस्प्ले करता है। 

एक्सेसरीज

वयरलैस पार्टी स्पीकर वायरलैस माईक, अडैप्टर, रिमोट कन्ट्रोल, यूएसबी केबल, आडियो केबल और एक साल की वारंटी के साथ आते हैं।

Web Title: Toreto Unleashes 'Smash' Party Speaker With Karaoke Mic

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Toretoटोरेटो