10 जुलाई को Tecno लॉन्च करेगा दुनिया का सबसे सस्ता इन-डिस्प्ले फिंगर​प्रिंट सेंसर वाला फोन!

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: June 29, 2019 01:10 PM2019-06-29T13:10:00+5:302019-06-29T13:12:12+5:30

Tecno कंपनी भारत में अपने एंट्री लेवल स्मार्टफोन पेश करती है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी मार्केट में एक और नया स्मार्टफोन कम कीमत में लॉन्च कर सकती है।

Tecno Mobile will launch new Smartphone in India with in Display Fingerprint Sensor on 10 July | 10 जुलाई को Tecno लॉन्च करेगा दुनिया का सबसे सस्ता इन-डिस्प्ले फिंगर​प्रिंट सेंसर वाला फोन!

Tecno will launch new Smartphone in India

Highlightsटेक्नो भारत में सबसे सस्ता इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाला स्मार्टफोन पेश कर सकती हैTecno Mobile India नई दिल्ली में 10 जुलाई को एक इवेंट का आयोजन करने जा रही है टेक्नो की ओर से भेजे गए इनवाइट में Tecno Phantom is coming हैशटैग का इस्तेमाल किया गया है

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Tecno ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपना ट्रिपल कैमरे वाला Camon i4 फोन लॉन्च किया था। इस फोन को 9,599 रुपये में पेश किया गया था जो देश के सबसे सस्ते तीन रियर कैमरे वाले फोन में शामिल है।

वहीं, एक बार फिर टेक्नो कंपनी भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है। खबरों की मानें तो टेक्नो भारत में सबसे सस्ता इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाला स्मार्टफोन पेश कर सकती है।

यह भी पढ़ें: Mi Turns 5: Xiaomi दे रही है फ्री में Redmi स्मार्टफोन जीतने का मौका, जानें क्या है पूरा ऑफर

Tecno Mobile India ने मीडिया इनवाइट भेजना शुरू कर दिया है। कंपनी नई दिल्ली में 10 जुलाई को एक इवेंट का आयोजन करने जा रही है जहां इस स्मार्टफोन से पर्दा उठाया जाएगा। बता दें कि टेक्नो कंपनी भारत में अपने एंट्री लेवल स्मार्टफोन पेश करती है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी मार्केट में एक और नया स्मार्टफोन कम कीमत में लॉन्च कर सकती है।

फिलहाल 10 जुलाई को होने वाले इवेंट में जिस स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा उसके नाम से पर्दा नहीं उठाया गया है। लेकिन टेक्नो की ओर से भेजे गए इनवाइट में Tecno Phantom is coming हैशटैग का इस्तेमाल किया गया है। शेयर किए गए इनवाइट इमेज में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर नजर आ रहा है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी अपने अपकमिंग फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को शामिल कर सकती है।

यह भी पढ़ें: 10.or G2 भारत में हुआ लॉन्च, 5000mAh बैटरी से है लैस

फोन के लॉन्च डेट के अलावा किसी भी तरह स्पेसिफिकेशन की जानकारी फिलहाल नहीं मिली है। बता दें कि Transsion Holdings कंपनी भारत में अपने अलग-अलग ब्रैंड से स्मार्टफोन उतारती है। इसमें Tecno, Itel, Infinix, और Spice जैसे नाम है। कंपनी के अधिकांश स्मार्टफोन भारत में 10 हजार रुपये की रेंज के आसपास ही आते हैं।

Web Title: Tecno Mobile will launch new Smartphone in India with in Display Fingerprint Sensor on 10 July

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे