टाटा स्काई ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए खुशखबरी, जियो और एयरटेल की तरह जल्द मिलेगी फ्री लैंडलाइन सर्विस, कर सकेंगे अनलिमिटेड कॉल

By रजनीश | Published: March 29, 2020 10:43 AM2020-03-29T10:43:55+5:302020-03-29T10:43:55+5:30

कंपनी ने फ्री लैंडलाइन सर्विस का टीजर ऑनलाइन जारी किया है लेकिन अभी इससे जुड़ी ज्यादा जानकारी साझा नहीं किया है।

Tata Sky Broadband to Offer Free Landline Service With Unlimited Voice Calling Soon | टाटा स्काई ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए खुशखबरी, जियो और एयरटेल की तरह जल्द मिलेगी फ्री लैंडलाइन सर्विस, कर सकेंगे अनलिमिटेड कॉल

फोटो क्रेडिट: सोशल मीडिया

Highlightsटाटा स्काई की तरफ से जारी किए गए टीजर में लिखा है स्ट्रीम अनलिमिटेड, कॉल अनलिमिटेड।इन प्लान्स की शुरुआत 900 रुपये से शुरू है और लास्ट 1,100 रुपये वाला प्लान है। इन सभी प्लान्स में 100एमबीपीएस तक स्पीड मिलती है।

टाटा स्काई ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए खुशखबरी है कि उन्हें जल्द ही लैंडलाइन सुविधा दी जाने की तैयारी है। यह सर्विस मुफ्त में उपलब्ध कराई जाएगी। कंपनी ने ये जानकारी अपनी वेबसाइट पर जारी की है। इस नई योजना से टाटा स्काई की ब्रॉडबैंड सर्विस का जियो फाइबर और एयरटेल से मुकाबला होगा। ये दोनों कंपनियां पहले से ही ब्रॉडबैंड सर्विस के साथ लैंडलाइन सुविधा प्रदान कर रही हैं।

कहा जा रहा है कि टाटा स्काई अपने ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ प्रदान करेगी। टाटा स्काई के अनलिमिटेड हाई-स्पीड डेटा ब्रॉडबैंड प्लान्स की शुरुआत 900 रुपये प्रति महीने से है।

कंपनी ने फ्री लैंडलाइन सर्विस का टीजर ऑनलाइन जारी किया है लेकिन अभी इससे जुड़ी ज्यादा जानकारी साझा नहीं किया है। टाटा स्काई की तरफ से जारी किए गए टीजर में लिखा है स्ट्रीम अनलिमिटेड, कॉल अनलिमिटेड। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि टाटा स्काई जल्द ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फीचर प्रदान करने की तैयारी में है।

हालांकि कंपनी इस नई सुविधा को कब लॉन्च करेगी इसके बारे में अभी कोई घोषणा नहीं की गई है। फिलहाल टाटा स्काई ब्रॉडबैंड के तीन अनलिमिटेड मंथली प्लान्स हैं।

इन प्लान्स की शुरुआत 900 रुपये से शुरू है और लास्ट 1,100 रुपये वाला प्लान है। इन सभी प्लान्स में 100एमबीपीएस तक स्पीड मिलती है। इन प्लान्स को ग्राहक अपनी सुविधा के अनुसार 3 महीने, 6 महीने औऱ सालभर के लिए सेलेक्ट कर सकते हैं।

Web Title: Tata Sky Broadband to Offer Free Landline Service With Unlimited Voice Calling Soon

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे