पॉर्न साइट पर मिली महीनों से गायब बेटी, मां को ऐसे मिली सफलता

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 27, 2019 03:30 PM2019-10-27T15:30:36+5:302019-10-27T15:30:36+5:30

क्रिस्टोफर किशोरी के साथ वीडियो बनाता था और अश्लील तस्वीरें लेता था। हालांकि आरोपी ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है।

Suspect arrested after missing teen girl was spotted on Pornhub | पॉर्न साइट पर मिली महीनों से गायब बेटी, मां को ऐसे मिली सफलता

प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsकिशोरी का कहना है कि आरोपी ने क्रिस्टोफर ने उसे प्रेग्नेंट भी कर चुका है।बाद में उसने किशोरी का अबॉर्शन भी करवाया था।

एक गुमशुदा हुई किशोरी को लगभग सालभर बाद ढूंढ लिया गया है। गायब हुई लड़की की मां ने जब अपनी बेटी के फोटो और वीडियो एक पॉर्न साइट पर देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। यह घटना फ्लोरिडा की है। न्यू यॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस को अपनी जांच में पॉर्नहब और उसके जैसी अन्य वेबसाइटों पर युवती की 60 से ज्यादा अश्लील फोटो और वीडियो मिले।

फिहलाल किशोरी को अगवा करने वाला आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। रिपोर्ट के मुताबिक कुछ वीडियो में एक युवक भी था जो किशोरी के साथ सेक्स करते हुये देखा गया। इस युवक की पहचान क्रिस्टोफर जॉनसन के तौरा पर हुई जिसकी उम्र 30 बतायी गई।

इसी क्रिस्टोफर ने युवती को कथित तौर पर अगवा किया था। क्रिस्टोफर किशोरी के साथ वीडियो बनाता था और अश्लील तस्वीरें लेता था। किशोरी का कहना है कि आरोपी ने क्रिस्टोफर ने उसे प्रेग्नेंट भी कर चुका है जिसके बाद अबॉर्शन भी करवाया था। हालांकि जॉनसन ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है।

Web Title: Suspect arrested after missing teen girl was spotted on Pornhub

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे