सुंदर पिचाई ने चेन्नई के एक व्यक्ति द्वारा क्लिक की गई दिवाली की तस्वीर को किया शेयर, दी शुभकामनाएं!

By रुस्तम राणा | Published: November 13, 2023 03:49 PM2023-11-13T15:49:56+5:302023-11-13T15:49:56+5:30

पिचाई ने फोटोग्राफर मदन मोहन राम द्वारा क्लिक की गई एक तस्वीर साझा की और लिखा, "इस सप्ताह के अंत में दिवाली समारोह के सम्मान में, पिछले कुछ वर्षों में #TeamPixel द्वारा ली गई तस्वीरों का आनंद ले रहे हैं।

Sundar Pichai Shares Diwali Pic Clicked By Chennai Man | सुंदर पिचाई ने चेन्नई के एक व्यक्ति द्वारा क्लिक की गई दिवाली की तस्वीर को किया शेयर, दी शुभकामनाएं!

सुंदर पिचाई ने चेन्नई के एक व्यक्ति द्वारा क्लिक की गई दिवाली की तस्वीर को किया शेयर, दी शुभकामनाएं!

Highlightsपिचाई ने तमिलनाडु के एक फोटोग्राफर द्वारा खींची गई तस्वीर साझा करते हुए दिवाली की शुभकामनाएं दींतस्वीर गूगल पिक्सल (Google Pixel) फोन का उपयोग करके ली गई थीवहीं फोटोग्राफर मोहन ने अपनी तस्वीर साझा करने के लिए पिचाई को धन्यवाद दिया

नई दिल्ली:गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने रविवार को तमिलनाडु के एक फोटोग्राफर द्वारा खींची गई तस्वीर साझा करते हुए दिवाली की शुभकामनाएं दीं। मूल रूप से चेन्नई के रहने वाले तकनीकी दिग्गज ने उल्लेख किया कि तस्वीर गूगल पिक्सल (Google Pixel) फोन का उपयोग करके ली गई थी, जो कि एप्पल के सीईओ टिम कुक से प्रेरित परंपरा को जारी रखती है, जो प्रत्येक दिवाली पर भारत में उपयोगकर्ताओं द्वारा आईफोन पर ली गई तस्वीरें साझा करते हैं।

पिचाई ने फोटोग्राफर मदन मोहन राम द्वारा क्लिक की गई एक तस्वीर साझा की और लिखा, "इस सप्ताह के अंत में दिवाली समारोह के सम्मान में, पिछले कुछ वर्षों में #TeamPixel द्वारा ली गई तस्वीरों का आनंद ले रहे हैं - यहां @madhanMohan_r की ओर से एक तस्वीर है। उन सभी को शुभकामनाएं जो एक मजेदार और उत्सवपूर्ण दिवाली मनाते हैं।"

पिछले साल, पिचाई ने बिजली की चमक के साथ दिवाली मनाते हुए एक लड़की की तस्वीर साझा की थी। वहीं फोटोग्राफर मोहन ने अपनी तस्वीर साझा करने के लिए पिचाई को धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, "बहुत-बहुत धन्यवाद @sundarpichai सर, आपको और आपके परिवार को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं।"

इस बीच, एप्पल के सीईओ टिम कुक ने एक भारतीय आईफोन 15 उपयोगकर्ता चंदन खन्ना की एक तस्वीर भी साझा की। उन्होंने लिखा, "हैप्पी दिवाली! आपका जश्न गर्मजोशी, समृद्धि और साथ रहने की खुशी से भरा हो। चंदन खन्ना द्वारा आईफोन 15 प्रो मैक्स पर शूट किया गया।"

Web Title: Sundar Pichai Shares Diwali Pic Clicked By Chennai Man

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे