PUBG मोबाइल लाइट 0.14.1 नए फीचर ‘Golden Woods’ के मैप के साथ हुआ अपडेट, ऐसे बढ़ाएंगे प्लेयर्स का रोमांच

By स्वाति सिंह | Published: September 24, 2019 07:13 PM2019-09-24T19:13:09+5:302019-09-24T19:13:09+5:30

PUBG Mobile Lite 0.14.1: पबजी मोबाइल गेम के लाइट वर्जन को 2 जीबी से कम रैम के स्मार्टफोन में इस्तेमाल किया जा सकता है। इस गेम जो नए प्लेयर्स जुडे़ंगे उन्हें नए विपॉन्स, व्हीकल के रूप में कई रिवार्ड्स मिलेंगे।

PUBG Mobile Lite 0.14.1 update with new feature 'Golden Woods' map, will increase players' adventures | PUBG मोबाइल लाइट 0.14.1 नए फीचर ‘Golden Woods’ के मैप के साथ हुआ अपडेट, ऐसे बढ़ाएंगे प्लेयर्स का रोमांच

कंपनी ने रिलीज जारी कर बताया कि 'गोल्डन वुड्स का मैप एक युद्ध का मैदान है

Highlightsपबजी मोबाइल लाइट को 'गोल्डन वुड्स' नाम का एक नया मैप मिला है। गोल्डन वुड्स मैप पबजी मोबाइल लाइट 0.14.1 वर्जन के साथ ही मिलता है

पॉपुलर मोबाइल गेम PUBG मोबाइल ने भारतीय बाजार में अपने लाइट वर्जन को जुलाई में लॉन्च किया था। अब पबजी मोबाइल लाइट को 'गोल्डन वुड्स' नाम का एक नया मैप मिला है। गोल्डन वुड्स मैप पबजी मोबाइल लाइट 0.14.1 वर्जन के साथ ही मिलता है और इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। यह अपडेट दुनियाभर और भारत में पबजी मोबाइल लाइट यूजर्स के लिए है। पहले पबजी मोबाइल लाइट को सिर्फ एक नक्शे 'Erangel' के साथ लॉन्च किया गया था। 

कंपनी ने रिलीज जारी कर बताया कि 'गोल्डन वुड्स का मैप एक युद्ध का मैदान है, जो छोटे शहरों को लूटने और गोली मारने की पेश जा रहा है।

बता दें कि पबजी मोबाइल लाइट को कम वर्जन और रैम वाले डिवाइस को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया गया है। भारतीय यूजर अब गूगल प्ले स्टोर से पबजी मोबाइल लाइट को डाउनलोड कर सकते हैं। गेम को फ्री में डाउनलोड किया जा सकेगा।

टेनसेंट गेम्स के मुताबिक, गेम को अनरियल इंजन 4 के साथ बनाया गया है। इसी तकनीक का इस्तेमाल पबजी मोबाइल के लिए होता है। लेकिन लाइट गेम को 2 जीबी से कम रैम वाले हैंडसेट के लिए ऑप्टिमाइज़ किया गया है।

इसके अलावा गेम में छोटा मैप है जो 60 खिलाड़ियों के लिए है, जबकि पबजी मोबाइल 100 खिलाड़ियों के लिए मैप के साथ आता है।

PUBG Mobile Lite को लॉन्च करने के साथ गेम को अपडेट भी किया गया है। लेटेस्ट अपडेट “RPG-7” नाम का नया हथियार, “Buggy” नाम की नई गाड़ी और तीन नए लोकेशन के साथ आता है। लेटेस्ट अपडेट के बाद क्लासिक मोड में खिलाड़ियों की संख्या 60 हो गई है। पहले इसकी सीमा 40 थी।

Web Title: PUBG Mobile Lite 0.14.1 update with new feature 'Golden Woods' map, will increase players' adventures

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे