पबजी मोबाइल का नया अपडेट आज होगा रोलआउट: रॉयल पास सीजन 10, नए हथियार के साथ मिलेगा बहुत कुछ

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: November 8, 2019 12:48 PM2019-11-08T12:48:48+5:302019-11-08T12:48:48+5:30

9 नवंबर को रॉयल पास सीज़न 10 की शुरुआत होने वाली है। जो लोग लॉन्च के पहले हफ्ते में 0.15.5 वर्जन को अपडेट करेंगे उन्हें कंपनी की तरफ से एक्सक्लूसिव रिवॉर्ड्स मिलेंगे।

PUBG Mobile 0.15.5 New Update launch today: Royale Pass Season 10, New Character, TDM Map, and more latest Tech News in Hindi | पबजी मोबाइल का नया अपडेट आज होगा रोलआउट: रॉयल पास सीजन 10, नए हथियार के साथ मिलेगा बहुत कुछ

आज आएगा पबजी मोबाइल का नया अपडेट

Highlightsपबजी मोबाइल के नए अपडेट के लिए एंड्रॉयड फोन में 0.21GB स्पेस और आईफोन में 0.24GB स्पेस होना जरूरी हैनए अपडेट में टीम डेथ मैच मोड के लिए द रूइन्स नाम का नया मैप ऐड होगासीज़न 10 के मोबाइल गेम में काफी नई चीजें आने वाली हैं सबसे खास है सारा का कैरेक्टर

पबजी मोबाइल (PUBG Mobile) अपने एंड्रॉयड और आईओएस दोनों डिवाइस के लिए आज नया 0.15.5 अपडेट लेकर आएगा। पबजी मोबाइल के नए अपडेट में नए कैरेक्टर, नए मैप और काफी दिनों से इंतजार होने वाले ‘Fury of the Wasteland’ के सीजन 10 को रोलआउट किया जाएगा। पबजी मोबाइल 0.15.5 के नए अपडेट को आप गूगल प्ले स्टोर और ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकेंगे।

बता दें कि पबजी मोबाइल के नए अपडेट के लिए आपके एंड्रॉयड फोन में 0.21 जीबी स्टोरेज स्पेस और आईफोन में 0.24 जीबी स्टोरेज स्पेस होना जरूरी है। गेम के नए अपडेट में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो द फरी ऑफ द वेस्टलैंड थीम में रॉयल पास सीजन 10 के साथ नए हथियार, वाहन और स्किन मिलेंगे।

टेनसेंट गेम्स ने बताया कि इस अपडेट में टीम डेथ मैच मोड के लिए द रूइन्स नाम का नया मैप ऐड होगा। बता दें कि कल यानी 9 नवंबर को रॉयल पास सीज़न 10 की शुरुआत होने वाली है। जो लोग लॉन्च के पहले हफ्ते में 0.15.5 वर्जन को अपडेट करेंगे उन्हें कंपनी की तरफ से एक्सक्लूसिव रिवॉर्ड्स मिलेंगे।

क्या मिलेगा PUBG Mobile 0.15.5 अपडेट में

इसमें ‘The Ruins' नाम से टीम डेथ मैच मोड (Team Death Match Mode) के लिए नया मैप मिलेगा। कहा जा रहा है कि नया मैप पुराने वेयरहाउस मैप (Warehouse Map) से बड़ा होगा।

उम्मीद है कि इस अपडेट में नई सबमशीन गन ‘MP5K’ भी मिलेगा। इस नए वेपन में 9 एमएम का एम्युनिशन इस्तेमाल किया जा सकेगा और UMP9 जितना हाई फायर रेट होगा। बताया जा रहा है कि यह अपडेट 200 एमबी से कम का होगा।

Royale Pass Season 10 में क्या होगा खास

सीजन 10 के मोबाइल गेम में काफी नई चीजें आने वाली हैं सबसे खास है सारा का कैरेक्टर। सारा को गाड़ियां चलाने का काफी शौक है। वीडियो में सारा के लिए अलग अलग तरह के कॉस्ट्यूम्स और इमोट्स हैं।

इसके अलावा प्लेयर्स को इस सीजन में गाड़ियों और वेपन के लिए नए स्किन भी मिलेंगे जो कि उन्हें रॉयल पास के जरिए रिडीम करना होगा। सीजन 10 रॉयल पास दो प्रीमियम वेरिएंट्स में आएगा- एलीट और एलीट प्लस। इसके अलावा एक फ्री वर्जन भी उपलब्ध होगा।

Web Title: PUBG Mobile 0.15.5 New Update launch today: Royale Pass Season 10, New Character, TDM Map, and more latest Tech News in Hindi

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे