Apple का इवेंट शुरू होते ही गिर गया पोर्नहब वेबसाइट का ट्रैफिक! iPhone सहित Android यूजर्स भी इसमें शामिल

By विनीत कुमार | Published: September 9, 2022 09:54 AM2022-09-09T09:54:25+5:302022-09-09T10:07:07+5:30

दुनिया भर में पोर्न वेबसाइट पर बड़ी संख्या में यूजर्स जाते हैं। हालांकि, ऐपल के प्रोडक्ट लॉन्ट इवेंट के दौरान कुछ अलग हुआ। इवेंट के दौरान बड़ी पोर्न वेबसाइट में से एक पोर्नहब का ट्रैफिक गिर गया। ऐसा पिछले कई सालों से हो रहा है।

Pornhub website traffic gets down as soon as iphone 14 and Apple Watch ultra launch event started | Apple का इवेंट शुरू होते ही गिर गया पोर्नहब वेबसाइट का ट्रैफिक! iPhone सहित Android यूजर्स भी इसमें शामिल

Apple का इवेंट शुरू होते ही गिरा पोर्नहब वेबसाइट का ट्रैफिक!

नई दिल्ली: आईफोन और अन्य गैजेट्स बनाने वाली कंपनी Apple का हर साल होने वाला लॉन्चिंग इवेंट सुर्खियों में होता है। दुनिया भर के लोगों की दिलचस्पी इसमें होती है। खास बात ये कि ऐपल के इवेंट को लेकर उत्सुकता इतनी होती है दुनिया की सबसे बड़ी पोर्न वेबसाइट में शुमार पोर्नहब भी इससे अछूता नहीं है। हर साल ऐपल के इवेंट शुरू होते ही पोर्नहब का ट्रैफिक गिर जाता है। इस साल भी यही हुआ।

दरअसल, बुधवार को ऐपल के नवीनतम गैजेट्स की लॉन्चिंग कार्यक्रम के दौरान कई iPhone और Android दोनों यूजर्स ने यह देखने के लिए पोर्न साइट छोड़ दिया कि कंपनी क्या नए प्रोडक्ट लेकर आई है।

हालांकि, यह असामान्य नहीं है। पोर्नहब सालों से एप्पल के इवेंट्स को ट्रैक कर रहा है ताकि पता लगाया जा सके कि उसका ट्रैफिक कैस तरह से इस कार्यक्रम के दौरान प्रभावित है। हर साल ईवेंट शुरू होते ही वेबसाइट का पेजव्यूज औसत दिन से कम हो जाता है। इस साल भी iPhone 14 लॉन्चिंग इवेंट के दौरान यही हुआ।

Apple के साथ एंड्रॉडय यूजर्स की संख्या भी पोर्नहब पर घटी

ऐप्पल वॉच और एयरपॉड्स प्रो-2 पर अपडेट देखने के लिए ऐप्पल के साथ-साथ एंड्रॉइड यूजर्स ने भी इस कार्यक्रम की ओर रूख किया। पोर्नहब की ट्रैफिक में सबसे बड़ी गिरावट ऐप्पल वॉच अल्ट्रा की लॉन्चिंग के दौरान आई। इस दौरान ऐप्पल डिवाइस पर 7.4 प्रतिशत यूजर्स ने पोर्नहब को छोड़ा दिया जो ऐपल इवेंट के दौरान पोर्न वेबसाइट पर सबसे बड़ी गिरावट रही।

कुछ Android यूजर्स नए AirPods Pro 2 के बारे में जानने के लिए भी रुके रहे, लेकिन एक बार iPhone 14 की लॉन्चिंग के बाद यह रूचि खत्म हो गई। एंड्रॉइड यूजर्स इसके बाद दोबारा पोर्नहब की ओर लौट आए।

Web Title: Pornhub website traffic gets down as soon as iphone 14 and Apple Watch ultra launch event started

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे