Paytm Freedom Cashback Sale offers Huge Cashback on Smartphone and Laptops | Paytm Freedom Cashback Sale: स्मार्टफोन और लैपटॉप पर मिल रहा 20,000 रु तक का कैशबैक ऑफर
Paytm Freedom Cashback Sale: स्मार्टफोन और लैपटॉप पर मिल रहा 20,000 रु तक का कैशबैक ऑफर

Highlightsस्मार्टफोन्स पर मिल रहा 10,000 रु तक का कैशबैकलैपटॉप्स पर मिल रहा है 20,000 रु तक कैशबैककपड़ों और फुटवियर पर मिल रहा है 70 प्रतिशत तक कैशबैक

नई दिल्ली, 10 अगस्त: स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर सभी ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स अपने यूजर्स को लुभाने के लिए सेल का आयोजन कर रही है। ऐसे में हाल ही अमेजन, फ्लिपकार्ट और पेटीएम ने भी अपने यहां धमाकेदार सेल आयोजित किया है जिसमें कई प्रोडक्ट्स पर भारी छूट दी जा रही है। इसी के तहत ई-कॉमर्स कंपनी Paytm Mall ने भी फ्रीडम कैशबैक सेल शुरू किया है। Paytm Freedom Cashback Sale 8 अगस्त से शुरू हो चुकी है और 15 अगस्त तक चलेगी।

सेल के दौरान पेटीएम ग्राहकों को क्लोथिंग, रोजमर्रा की चीजें, किड्स नीड्स, इलेक्ट्रिक वॉटर प्यूरिफायर, वाचेज, लैपटॉप और स्मार्टफोन जैसी कैटेगरीज में आकर्षक डिस्काउंट दे रही है। वहीं, अगर आप आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड यूजर है तो आपको कार्ड से शॉपिंग करने पर 10 प्रतिशत का अतिरिक्त कैशबैक भी मिलेगा।

Paytm Freedom Cashback Sale पर मिल रहा डिस्काउंट

स्मार्टफोन्स पर मिल रहा 10,000 रु तक का कैशबैक

पेटीएम सेल में स्मार्टफोन्स पर 10,000 रुपये तक कैशबैक ऑफर कर रही है। सेल में Oppo और Honor के स्मार्टफोन्स पर 15 प्रतिशत का फ्लैट कैशबैक, मोटोरोला और लेनोवो के स्मार्टफोन्स पर 18 प्रतिशत का फ्लैट कैशबैक मिल रहा है। इतना ही नहीं, वीवो पर 10 प्रतिशत तक का जबकि, नोकिया के स्मार्टफोन्स पर 18 प्रतिशत तक का कैशबैक दे रही है। कंपनी सैमसंग के स्मार्टफोन्स पर 4000 रुपये तक का कैशबैक भी दे रही है। जबकि, ऐपल के स्मार्टफोन्स पर 10,000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। ये कैशबैक फोन पर मिलने वाले डिस्काउंट से अलग होंगे।

लैपटॉप्स पर मिल रहा है 20,000 रु तक कैशबैक

इलेक्ट्रिक वॉटर प्यूरिफायर पर 25 प्रतिशत तक का कैशबैक तो टाइटन और फास्ट्रैक जैसी ब्रांडेड घड़ियों पर 50 प्रतिशत तक का कैशबैक मिल रहा है। इसके अलावा लैपटॉप और कैमरे पर 20,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

कपड़ों और फुटवियर पर मिल रहा है 70 प्रतिशत तक कैशबैक 

कपड़ों, फुटवियर और एसेसरीज पर कंपनी 70 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। इसके अलावा 70 प्रतिशत तक का कैशबैक भी ऑफर कर रही है। अगर यूजर आईसीआईसीआई कार्ड से खरीदारी करते हैं तो कैशबैक से अलग होगा। इसके अलावा दो पहिया वाहनों की खरीदारी करने पर पेटीएम यूजर्स को 7000 रुपये तक का कैशबैक भी मिलेगा।

 

टेक्नोलॉजी और देश-दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट!


टेकमेनिया से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे