OnePlus का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा OnePlus 6T, अमेजन पर हुआ टीजर जारी

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: September 20, 2018 01:23 PM2018-09-20T13:23:33+5:302018-09-20T13:23:33+5:30

वनप्लस इंडिया ने अपने आने वाले फोन को लेकर अपना पहला विज्ञापन लाइव कर दिया गया है। इस विज्ञापन में OnePlus के ब्रांड एंबैसडर के तौर पर अमिताभ बच्चन को दिखाया गया है।

OnePlus, endorsed by Amitabh Bachchan, latest flagship smartphone OnePlus 6T teaser launched | OnePlus का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा OnePlus 6T, अमेजन पर हुआ टीजर जारी

OnePlus का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा OnePlus 6T, अमेजन पर हुआ टीजर जारी

Highlightsअमेजन इंडिया पर OnePlus 6T के लिए लैंडिंग पेज लाइवOnePlus 6 की तरह इस फोन में पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं होगाएक विज्ञापन में OnePlus के ब्रांड एंबैसडर के तौर पर अमिताभ बच्चन को दिखाया गया है

नई दिल्ली, 20 सितंबर: चीनी कंपनी वनप्लस के आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन के नाम से पर्दा उठ चुका है। OnePlus का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6T नाम से पेश किया जाएगा। इस बात की पुष्टि कई अलग-अलग प्लेटफॉर्म से हुई। वनप्लस 6टी को लेकर ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर अलग से पेज लिस्टिंग की गई है। जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि भारत में यह फोन एक्सक्लूसिव तौर पर Amazon पर बेचा जाएगा। साइट पर टीजर जारी किया गया है जिस पर नोटिफाई मी का विकल्प नजर आ रहा है।

वनप्लस इंडिया ने अपने आने वाले फोन को लेकर अपना पहला विज्ञापन लाइव कर दिया गया है। इस विज्ञापन में OnePlus के ब्रांड एंबैसडर के तौर पर अमिताभ बच्चन को दिखाया गया है। इसमें उन्होंने फोन के एक फीचर का जिक्र किया है।

फिलहाल कंपनी की ओर इस फोन को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन इंटरनेट पर OnePlus 6T को लेकर काफी दिनों से कई खबरें सामने आ चुकी है। पहले आई जानकारी के मुताबिक वनप्लस 6टी में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और एंड्रॉयड पाई ऑपरेटिंग सिस्टम मौजदू हो सकता है। इसके अलावा, फोन ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ ही आएगा। पहले इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिए जाने की खबर थी।

अमेजन इंडिया पर लिस्टिंग किए गए विज्ञापन में OnePlus 6T नाम से 'Coming Soon' का टैग दिखाई दे रहा है। अमेजन ने इस पर एक्सक्लूसिव का टैग भी दे रखा है। साथ ही नीचे की ओर एक Notifie Mi का बटन भी है। बटन पर क्लिक करके यूजर फोन से जुड़ी जानकारी ले सकते हैं। साइट पर नजर आ रहे तस्वीर में फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होने का बात सामने आ रही है। हालांकि OnePlus ने इस बात की पुष्टि पहले ही कर दी थी। कंपनी ने फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेसंर की पुष्टि करने के लिए एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया, जिसके मुताबिक Oneplus 6T स्मार्टफोन 17 अक्टूबर को सुबह 11 बजे लॉन्च होगा। हालांकि, कंपनी द्वारा लॉन्च की किसी तारीख का खुलासा किया जाना बाकी है।

वहीं, एशिया कप 2018 के भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान एक टीजर दिखाया गया जिसमें वनप्लस के आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6T के नाम की पुष्टि हुई है। इस वीडियो में वनप्लस के ब्रांड एंबेसेडर के तौर पर Amitabh Bachchan को दिखाया गया है। वो फोन में मौजूद इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की इशारा करते हुए कहते हैं, “a cooler way to unlock your phone”। उन्होंने आगे कहा है, नया वनप्लस 6टी जल्द आएगा। इस विज्ञापन में दो स्लोगन का भी इस्तेमाल हुआ है। 'Touch for innovation' और 'Ready for speed', दोनों ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की ओर इशारा करते हैं।

वहीं, विनफ्यूचर से जु़ड़े नामी टिप्सटर रोलेंड क्वांट ने दावा किया है कि वनप्लस इस साल के अपने दूसरे फ्लैगशिप स्मार्टफोन में भी डुअल कैमरा सेटअप पर बनी रहेगी। इससे पहले वनप्लस 6टी में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिए जाने के दावे हुए थे। इस लेख में इस्तेमाल किए गए रेंडर इमेज में स्मार्टफोन को मिरर ब्लैक फिनिश के साथ दिखाया गया है। मौज़ूदा फ्लैगशिप OnePlus 6 की तरह इस फोन में पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं होगा। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि नए स्मार्टफोन का डिस्प्ले थोड़ा बड़ा होगा। यह 6.41 इंच डिस्प्ले के साथ आएगा जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। इसका रिजॉल्यूशन 2340x1080 पिक्सल होने का दावा है।

पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus 6T स्मार्टफोन वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच, 8 जीबी रैम, 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज, व बड़ी बैटरी के साथ आएगा। प्रोसेसर की बात करें तो स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 845  या स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट के साथ आएगा। फोन को अक्टूबर के मध्य में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है और कीमत 550 डॉलर (करीब 40,000 रुपये) हो सकती है।

Web Title: OnePlus, endorsed by Amitabh Bachchan, latest flagship smartphone OnePlus 6T teaser launched

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे