HighlightsOnePlus 6 में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होने की उम्मीदइस फ्लैगशिप हैंडसेट के भी 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम वाले वेरिएंट होंगे

नई दिल्ली, 17 मार्च। स्मार्टफोन मेकर कंपनी OnePlus अपने आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6 को लेकर काफी दिनों से चर्चा में चल रही है। हाल ही में कंपनी ने अपने OnePlus 6 को लेकर एक टीजर जारी किया है। कंपनी ने टीजर के जरिए पुष्टि की है कि OnePlus 6 को एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराएगी।

बता दें कि OnePlus ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus 6 से जुड़ें टीजर को किसी सोशल मीडिया में नहीं, बल्कि सीनेमा हॉल में पेश किया है। फिल्म की शुरुआत में OnePlus 6 के "The speed you need" थीम का लंबा वीडियो दिखाया गया है। हालांकि, इससे पहले ही फोन से जुड़े वीडियो का एक छोटा पार्ट पहले ही जारी कर दिया था। वीडियो में वनपल्स 6 के किसी स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी नहीं दी गई है।

इसे भी पढ़ें: Xiaomi के सस्ते Smart TV खरीदने का आज है मौका, मिल रहा जियोफाई कनेक्शन और कैशबैक ऑफर भी

OnePlus 6 Price Leaked, Might Be Company

OnePlus 6 में ये हो सकते हैं स्पेसिफिकेशन

वैसे, "The speed you need" थीम से हम अंदाजा लगा सकते है कि आने वाला वनपल्स 6 क्वालकॉम के सबसे पावरफुल प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 845 के साथ पेश हो सकता है। वहीं, पहले की तरह वनप्लस के इस फ्लैगशिप हैंडसेट के भी 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम वाले वेरिएंट होंगे। इसके अलावा इनबिल्ट स्टोरेज में 64 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज के विकल्प दिए होंगे।

इससे पहले ही कंपनी ने पुष्टि कर दी थी कि फोन में आईफोन X जैसा नॉच होगा। 19:9 ऑस्पेक्ट रेशियो वाला बड़ा डिस्प्ले इसमें होगा। फोन के रियर में वर्टिकल ड्यूल कैमरे हो सकते हैं। साथ ही कैमरे के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिए जाएंगे। इसी साल सीईएस 2018 में OnePlus के सीईओ पेटे लौ ने पुष्टि की थी कि कंपनी का अगला फ्लैगशिप साल की दूसरी तिमाही में दस्तक देगा। इस लिहाज से देखें तो वनप्लस 6 इसी साल जून के आखिरी तक लॉन्च हो सकता है।

इसे भी पढ़ें: Vivo Y71 फेस अनलॉक फीचर के साथ भारत में हुआ लॉन्च, कई खूबियों से है लैस

OnePlus 6 की अनुमानित कीमत

कीमत की बात करें तो OnePlus 6 की कीमत 3,299 चीनी युआन (करीब 34,200 रुपये) से शुरू होने की उम्मीद है। यह कीमत 64 जीबी वेरिएंट की होगी। दूसरी तरफ, 128 जीबी और 256 जीबी वेरिएंट क्रमशः 3,799 चीनी युआन (करीब 39,300 रुपये) और 4,399 चीनी युआन (करीब 45,600 रुपये) होगी।


टेकमेनिया से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे