टिकटॉक को टक्कर देने के लिए लॉन्च हुआ 'मित्रों' एप, 50 लाख लोगों ने किया डाउनलोड

By रजनीश | Published: May 27, 2020 06:58 PM2020-05-27T18:58:55+5:302020-05-30T11:09:41+5:30

टिकटॉक को टक्कर देने के लिए एक एप आ गया है। देखने में यह एप बिल्कुल टिकटॉक की कॉपी लगता है लेकिन इसमें टिकटॉक वाले कई फीचर्स नहीं दिए गए हैं।

Mitron App Crosses 50 Lakh Downloads on Google Play Store Is This a Challenger to TikTok? | टिकटॉक को टक्कर देने के लिए लॉन्च हुआ 'मित्रों' एप, 50 लाख लोगों ने किया डाउनलोड

फोटो क्रेडिट: सोशल मीडिया

Highlightsदेखने में यह एप टिकटॉक जैसा ही नजर आएगा। लॉन्च होते ही इस एप ने गूगल प्ले स्टोर पर टॉप फ्री चार्ट में टॉप-10 की लिस्ट में जगह बना ली है।दिखने में यह एप भले ही टिकटॉक जैसा है लेकिन इस एप में आपको टिकटॉक वाले सभी फीचर्स नहीं मिलेंगे।

भारत में शॉर्ट वीडियो बनाने वाला एप टिकटॉक काफी लोकप्रिय है। लेकिन ऐसा नहीं है कि टिकटॉक सिर्फ लोकप्रिय ही है। कई बार इस पर सवाल भी उठे हैं। हाल ही में टिकटॉक और यूट्यूब के बीच विवाद की खबर भी सामने आई है। जिसके चलते टिकटॉक की रेटिंग को लोगों ने काफी कम कर दिया था।

लेकिन अब टिकटॉक को टक्कर देने के लिए एक एप Mitron लॉन्च हो गया है। खास बात यह है कि इस एप को लोग भारी संख्या में डाउनलोड भी कर रहे हैं। 

मित्रों एप को अब तक लगभग 50 लाख से अधिक लोग डाउनलोड कर चुके हैं। देखने में यह एप टिकटॉक जैसा ही नजर आएगा। लॉन्च होते ही इस एप ने गूगल प्ले स्टोर पर टॉप फ्री चार्ट में टॉप-10 की लिस्ट में जगह बना ली है।

दिखने में यह एप भले ही टिकटॉक जैसा है लेकिन इस एप में आपको टिकटॉक वाले सभी फीचर्स नहीं मिलेंगे। प्ले-स्टोर पर इस एप को अब तक 4.7 रेटिंग्स मिली है।

फिलहाल इस एप में कई सारे बग्स की खबर भी है। अभी यह एप सिर्फ एंड्रॉयड यूजर्स के लिए उपलब्ध है। आने वाले समय में शायद यह एपल यूजर्स के लिए लॉन्च किया जाए।

Web Title: Mitron App Crosses 50 Lakh Downloads on Google Play Store Is This a Challenger to TikTok?

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे