Christmas WhatsApp stickers: क्रिसमस पर दोस्तों को इस खास अंदाज में करें विश

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: December 25, 2019 07:14 AM2019-12-25T07:14:42+5:302019-12-25T07:14:42+5:30

Christmas WhatsApp stickers: अगर आपने क्रिसमस के मौके पर अपने परिवार वालों या दोस्तों को मैसेज के जरिए विश करने के बारे में सोच रखा है तो यहां पर हम आपको ऐसा तरीका बता रह रहें है जिससे आप अपने दोस्तों को व्हाट्सऐप मैसेज के जरिए यूनिक अंदाज में विश सकते हैं।

merry Christmas WhatsApp stickers | Christmas WhatsApp stickers: क्रिसमस पर दोस्तों को इस खास अंदाज में करें विश

Christmas WhatsApp stickers: क्रिसमस पर दोस्तों को इस खास अंदाज में करें विश

Highlightsसबसे पहले आप अपने फोन में प्लेस्टोर (Play Store) ऐप्लिकेश पर जाएंChristmas के त्योहार पर व्हाट्सऐप के जरिए अपने करीबियों को सेंटा कॉलेज का स्टीकर भेज सकते हैं

Christmas WhatsApp stickers: हर साल सभी को क्रिसमस (Christmas) का बेसब्री से इंतजार रहता है, लेकिन अब मैरी क्रिसमस का इंतजार खत्म हो रहा है। अब इस फेस्टिवल की काउंटडाउन शुरू हो चुकी है।

इस क्रिसमस पर सब ने विश करने के लिए कोई ना कोई प्लान पहले से ही बनाया हुआ होगा। अगर आपने क्रिसमस के मौके पर अपने परिवार वालों या दोस्तों को मैसेज के जरिए विश करने के बारे में सोच रखा है तो यहां पर हम आपको ऐसा तरीका बता रह रहें है जिससे आप अपने दोस्तों को व्हाट्सऐप मैसेज के जरिए यूनिक अंदाज में विश सकते हैं।

आप Christmas के त्योहार पर व्हाट्सऐप के जरिए अपने करीबियों को सेंटा कॉलेज का स्टीकर और कुछ शायरी लिखकर भी मैसेज कर सकते हैं।



प्लेस्टोर से ऐसे करें डाउनलोड सेंटा क्लॉज के स्टीकर

1. सबसे पहले आप अपने फोन में प्लेस्टोर (Play Store) ऐप्लिकेश पर जाएं।

2. यहां पर पहुंचने के बाद आपको सर्च बार में 'WhatsApp Stickers for Christmas, Santa claus WhatsApp stickers' टाइप करने के बाद सर्च करें।

3. इतना करने के बाद आपके सामने मैरी क्रिसमस से जुड़े स्टीकर्स, वॉलपेपर्स के कई सारे एप्लिकेशन नजर  जाएंगे।

4. इसके बाद आपको यहां पर किसी एक ऐप को सेलेक्ट करने के बाद उसकी हाई रेटिंग देखें और इसे इंस्टॉल कर लें।

5. ऐप इंस्टॉल होने के बाद उसे ऑपन करें। यहां पर आपको "+"  या "Add" का बटन दिखेगा जिस पर क्लिक करना पड़ेगा। इसके बाद ये आपके व्हाट्सऐप पर ऐड हो जाएंगे।

6. इसके बाद आप आसानी से व्हाट्सऐप से अपने दोस्तों को मैरी क्रिसमस के स्टीकर्स सेंड कर विश कर सकते हैं।

English summary :
Christmas WhatsApp stickers: Every year everyone is eagerly waiting for Christmas, but now the wait for Mary Christmas is over. Now the countdown of this festival has started.


Web Title: merry Christmas WhatsApp stickers

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे