50 रुपये से भी कम में Vodafone के ये प्लान Jio को देंगे कड़ी टक्कर, मिलेगा अनलिमिटेड डेटा

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: August 2, 2018 07:33 AM2018-08-02T07:33:03+5:302018-08-02T07:33:03+5:30

Jio vs Vodafone: हम आपकी सुविधा के लिए जियो और वोडाफोन के 50 रुपये से कुछ प्लान्स की जानकारी दे रहे हैं जो आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकते हैं।

Jio vs Vodafone: Vodafone New Prepaid Plans Under Rs. 50 will give tough fight to Jio Plan | 50 रुपये से भी कम में Vodafone के ये प्लान Jio को देंगे कड़ी टक्कर, मिलेगा अनलिमिटेड डेटा

Jio vs Vodafone: Vodafone New Prepaid Plans Under Rs. 50 will give tough fight to Jio Plan

नई दिल्ली, 1 अगस्त: वोडाफोन के 50 रुपये तक के कई ऐसे प्लान्स हैं जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा या वॉयस कॉलिंग मिलती है। वहीं, जियो के भी 50 रुपये तक के कई ऐसे प्लान्स हैं जिसमें अनलिमिटेड डेटा या वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। लेकिन इनमें से बेहतर प्लान चुनना यूजर्स के लिए एक बड़ा टास्क हो जाता है। ऐसे में हम आपकी सुविधा के लिए जियो और वोडाफोन के 50 रुपये से कुछ प्लान्स की जानकारी दे रहे हैं जो आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकते हैं। आइए आपको बताते हैं इन प्लान्स के बारे में...

49 रुपये वाला वोडाफोन प्लान 

वोडाफोन के इस प्लान में यूजर्स को 1 जीबी डेटा 28 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलता है। यह केवल इंटरनेट प्लान ही है इसलिए इसमें कॉलिंग या कोई भी अन्य सुविधा नहीं मिलती है। डेटा खत्म होने बाद भी अगर यूजर्स इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं तो यूजर्स को 4 पैसे प्रति 10 केबी के हिसाब से चुकाना होगा।

44 रुपये वाला वोडाफोन प्लान 

Vodafone का यह प्लान भी एक इंटरनेट प्लान ही है। जिसमें यूजर को 450 एमबी डेटा 7 दिन की वैधता के साथ मिलता है। डेटा खत्म होने बाद भी अगर यूजर्स इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं तो यूजर्स को 4 पैसे प्रति 10 केबी के हिसाब से चुकाना होगा।

31 रुपये वाला वोडाफोन प्लान 

इस वोडाफोन प्लान में यूजर को मिलता है अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा 1 दिन की वैलिडिटी के साथ इस पैक में डेटा को इस्तेमाल करने का एक टाइम भी सेट किया गया है। इस पैक को यूजर रात 1 बजे से सुबह 6 बजे तक इस्तेमाल कर सकते हैं। 

27 रुपये वाला वोडाफोन प्लान 

यह प्लान भी एक इंटरनेट प्लान ही है, जिसमें 4 दिन की वैलिडिटी के साथ 200 एमबी डेटा मिलता है। डेटा खत्म होने बाद भी अगर यूजर्स इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं तो यूजर्स को 4 पैसे प्रति 10 केबी के हिसाब से चुकाना होगा।

21 रुपये वाला वोडाफोन प्लान

यह प्लान यूजर को अनलिमिटेड डेटा की सुविधा देता है जिसकी वैलिडिटी 1 घंटे की होती है।

17 रुपये वाला वोडाफोन प्लान

वोडाफोन का यह प्लान भी एक इंटरनेट प्लान ही है ,जिसमे यूजर को 2 दिन की वैलिडिटी के साथ 100 एमबी डेटा मिलता है। डेटा खत्म होने बाद भी अगर यूजर्स इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं तो यूजर्स को 4 पैसे प्रति 10 केबी के हिसाब से चुकाना होगा।

जियो के इन प्लान से होगा मुकाबला

19 रुपये वाला रिलायंस जियो प्लान

Jio के इस प्लान में यूजर को 1 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 150 एमबी डेटा के साथ ही 20 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं।

49 रुपये वाला रिलायंस जियो प्लान

जियो के इस 49 रुपये वाले प्लान में यूजर को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 1 जीबी डेटा मिलता है जिसकी वैलिडिटी 28 दिनों की होती है।

 

टेक्नोलॉजी और देश-दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट!

English summary :
Jio vs Vodafone: Vodafone New Prepaid Plans Under Rs. 50 will give tough fight to Jio Plan


Web Title: Jio vs Vodafone: Vodafone New Prepaid Plans Under Rs. 50 will give tough fight to Jio Plan

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे