खुशख़बरी: जियो-वनप्लस 6टी के इस ऑफर का उठाएं लाभ और तुरंत पाएं 5,400 रुपए कैशबैक

By लोकमत न्यूज़ ब्यूरो | Published: October 30, 2018 08:21 AM2018-10-30T08:21:14+5:302018-10-30T08:25:50+5:30

Jio-OnePlus 6T Unlock The Speed Offer: 'जियो-वनप्लस 6टी अनलॉक द स्पीड ऑफर' में इंस्टेंट 5,400 रुपए कैशबैक प्रदान किया जाएगा। वनप्लस रिलायंस डिजिटल में उपलब्ध,जिससे इसकी उपलब्धता पूरे देश में जियो डिजीटल के विस्तृत नेटवर्क पर होगी और इसे मिलेगा नया विस्तार|

Jio-OnePlus 6T Unlock The Speed Offer to provide an unheard-off Rs 5,400 instant cashback | खुशख़बरी: जियो-वनप्लस 6टी के इस ऑफर का उठाएं लाभ और तुरंत पाएं 5,400 रुपए कैशबैक

Jio-OnePlus 6T Unlock The Speed Offer: जियो के इस ऑफर का उठाएं लाभ और तुरंत पाएं 5,400 रुपए कैशबैक

मुंबई, 30 अक्टूबर: वनप्लस, प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड ने घोषणा की है कि जियो, विश्व का सबसे बड़े मोबाइल डेटा नेटवर्क, की सहभागिता में वे एक बेहतरीन हाई स्पीड डेटा अनुभव प्रदान करते हुए वनप्लस और जियो यूजर्स के लिए ग्राहक अनुकूल ऑफर प्रस्तुत कर रहे हैं।

अपने नए फ्लैगशिप डिवाइस, वनप्लस 6टी के साथ, ब्रांड ने ग्राहकों के लिए पहली बार अतुलनीय जियो-वनप्लस 6टी अनलॉक द स्पीड ऑफ़र को सभी वनप्लस 6टी और जियो यूजर्स को शानदार मूल्य प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

वनप्लस 6टी 30 अक्टूबर 2018 को 8:30 बजे केडीजेडब्ल्यू स्टेडियम, इंदिरा गांधी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, नई दिल्ली में लॉन्च किए जाने के लिए तैयार है। इस लॉन्च को यहां देखा जा सकता है: https://www.oneplus.in/6t/live । वनप्लस 6टी सभी ऑनलाइन और ऑफ़लाइन चैनलों में 2 नवंबर, 2018 से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

जियो-वनप्लस 6टी अनलॉक द स्पीड ऑफ़र:
यह अपनी तरह का पहली ऑफर है जो 299 रुपये के पहले प्रीपेड रिचार्ज पर 5,400 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक प्रदान करेगी। ऑफर का लाभ लेने वाले लोगों को माईजियो ऐप में 150 रुपए के 36 वाउचर के रूप में कैशबैक मिलेगा। ग्राहक इन वाउचर को299 रुपये के बाद के रिचार्ज पर रिडीम कर सकते हैं जिससे योजना के लाभ केवल 149 रुपये के प्रभावी मूल्य पर लाभ उठा सकते हैं। यह योजना अनलिमिटेड वॉयस कॉल, एसएमएस और जियो के प्रीमियम एप्लिकेशन तक पहुंच के साथ 28 दिनों की अवधि के लिए प्रति दिन 3 जीबी 4 जी डेटा के लिए मान्य होगी। प्रभावी रूप से, ऑफर 36 रिचार्ज पर यूजर्स को 4जीबी का 3टीबी डेटा यूजेज प्रदान करेगी।

जियो-वनप्लस 6टी अनलॉक स्पीड ऑफ़र और वनप्लस 6 टी डिवाइस की उपलब्धता:
जियो अनलॉक द स्पीड ऑफ़र मौजूदा और नए जोयो ग्राहकों दोनों के लिए उपलब्ध है जो वनप्लस6 टी खरीदते हैं। ग्राहक www.jio.com,रिलायंस डिजिटल स्टोर्स, माईजियो स्टोर्स, जियो रिटेलर्स और मायजियो ऐप पर पहले 299 प्रीपेड रिचार्ज के साथ ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। केवल माईजियो ऐप के माध्यम से किए गए 299रुपये के बाद के रिचार्ज के लिए कैशबैक वाउचर को रिडीम किया जा सकता है।

हाल के एक घटनाक्रम में, वनप्लस 6टी ने यह भी घोषणा की कि यह देश में वनप्लस की ऑफलाइन उपस्थिति को बढ़ाने और ब्रांड के साथ जुड़ने के लिए वनप्लस यूजर्स के लिए अतिरिक्त फिजिकल टच प्वाइंट्स बनाने के लिए रिलायंस डिजिटल स्टोर पर उपलब्ध होगा।

नेटवर्क लाभ:
दुनिया का सबसे बड़ा मोबाइल डेटा नेटवर्क जियो,भारत और भारतीयों के लिए एक गेम चेंहर है। जियो दुनिया का सबसे बड़ा मोबाइल डेटा नेटवर्क है और इसे लगातार देश में सबसे तेज़ नेटवर्क भी माना गया है। जियो की उन्नत तकनीक, उच्च गति डेटा,मुफ्त एचडी आवाज और प्रीमियम सामग्री के साथ,वनप्लस 6 टी उपयोगकर्ता एक सहज उच्च गति डेटा अनुभव का आनंद लेने और डिवाइस की वास्तविक क्षमता को मुक्त करने में सक्षम होंगे। जियो पैन-इंडिया 4 जी-डेटा और वॉयस सर्विसेज(वोल्ट) के साथ एकमात्र नेटवर्क है जो एक बेजोड़ अनुभव प्रदान करता है।

नया वनप्लस 6टी:
नई वनप्लस 6टी कंपनी की पहली डिवाइस है जो एक बड़ी 3700 एमएएच बैटरी के साथ भविष्य में स्क्रीन अनलॉक तकनीक के साथ आती है, जिसमें वनप्लस की लोकप्रिय फास्ट चार्जिंग तकनीक है। अपने पूर्ववर्ती की तरह, यह क्वालकॉम के फ्लैगशिप प्रोसेसर, स्नैपड्रैगन 845 एसओसी समेत टॉप-ऑफ-द-लाइन स्पेक्स से लैस है, जो वनप्लस के क्लीन स्विफ्ट इंटरफेस के साथ कम्बाइंड है, यह इसे सबसे तेज़ स्मार्टफोन उपलब्ध कराता है। सॉफ़्टवेयर के संबंध में, वनप्लस टीम ने क्वालकॉम™ स्नैपड्रैगन® 845 का उपयोग करके ऑक्सीजनोस की बिजली खपत के लिए कई अनुकूलन पर काम किया है। उन्होंने जो चीजें जोड़ दी हैं उनमें से एक एआई-आधारित एल्गोरिदम है जो अनुमति देगा जब आप सोते हैं तो सीखने के लिए फोन करें, इसलिए यह बैकग्राउंड के उपयोग को कम कर सकता है और साथ ही बिजली की खपत को कम कर सकता है। कंपनी ने वनप्लस डिज़ाइन भाषा को व्यक्त करने के लिए डिज़ाइन किया गया एक नया यूआई डिज़ाइन किया है जो इसे ऑक्सीजनोस का सबसे विशिष्ट और सहज एडीशन बना देता है।

वनप्लस: परिचय
वनप्लस एक वैश्विक मोबाइल प्रौद्योगिकी कंपनी है जो टैक्नोलॉजी के पारंपरिक कॉन्सेप्ट्स को चुनौती दे रही है। ‘नेवर सेटल’ के आदर्श मंत्र को अपनाते हुए, वनप्लस प्रीमियम बिल्ड गुणवत्ता और उच्च प्रदर्शन हार्डवेयर के साथ उत्कृष्ट डिजाइन किए गए डिवाइस बनाता है। वनप्लस मजबूत बंधन बढ़ाने और उपयोगकर्ताओं और प्रशंसकों के समुदाय के साथ बढ़ने पर उभरता है। अधिक जानकारी के लिए, कृपया oneplus.in पर जाएं।

English summary :
Jio-OnePlus 6T Unlock The Speed Offer to provide an unheard-off Rs 5,400 instant cashback. OnePlus, the premium smartphone brand has announced that it is associating with Jio, the world’s largest mobile data network, to bring an enhanced high speed data experience and customer friendly offer to OnePlus and Jio users.


Web Title: Jio-OnePlus 6T Unlock The Speed Offer to provide an unheard-off Rs 5,400 instant cashback

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे