Jio GigaFiber Preview Offer: यूजर को मिलेगा 100Mbps की स्पीड से 100 GB डेटा

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: August 20, 2018 01:08 PM2018-08-20T13:08:37+5:302018-08-20T13:08:37+5:30

TelecomTalk की एक रिपोर्ट से इस बात की जानकारी मिली है कि कंपनी Jio GigaFiber Preview Offer को यूजर के लिए जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

Jio GigaFiber Preview Offer: User gets 100GB Data at 100 Mbps Speeds | Jio GigaFiber Preview Offer: यूजर को मिलेगा 100Mbps की स्पीड से 100 GB डेटा

Jio GigaFiber Preview Offer: यूजर को मिलेगा 100Mbps की स्पीड से 100 GB डेटा

Highlightsकंपनी देगी 100 Mbps की स्पीड से 100 GB डेटाजियो गीगाफाइबर सर्विस के लिए यजूर को 4,500 रुपये चुकाने होंगेडेटा लिमिट समाप्त होने पर यूजर डेटा टॉप-प्लान की मदद से ले सकेंगे हाईस्पीड ब्रॉडबैंड का मजा

नई दिल्ली, 20 अगस्त:  रिलायंस जियो की ब्रॉडबैंड सर्विस Jio GigaFiber के लिए रजिस्ट्रेशन 15 अगस्त से शुरू हो चुके हैं। भारत में जियो गीगाफाइबर सर्विस को फिलहाल यूजर के लिए रिलीज नहीं किया गया है। हालांकि ये सर्विस जल्द ही शुरू होने वाली है। जियो गीगा फाइबर सर्विस शुरूआत में देश के 1100 शहरों में शुरू होगी। Jio GigaFiber सर्विस शुरू होने से पहले वेबसाइट TelecomTalk की एक रिपोर्ट सामने आई है। रिपोर्ट से इस बात की जानकारी मिली है कि कंपनी Jio GigaFiber Preview Offer को यूजर के लिए जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

कंपनी देगी 100 Mbps की स्पीड से 100 GB डेटा 

जियो गीगाफाइबर प्रिव्यू ऑफर के तहत यूजर को पहले के तीन महीने 100 एमबी प्रति सकेंड की स्पीड से 100 जीबी फ्री डेटा दिया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, प्रिव्यू ऑफर के तहत मिलने वाला डेटा प्रति माह के हिसाब से तीन महीने तक दिया जाएगा। यानी कि कंपनी आपको हर महीने 100 जीबी डेटा देगी। जियो गीगाफाइबर सर्विस के लिए यजूर को 4,500 रुपये चुकाने होंगे, जो कि रिफंडेबल होगा। ये एक प्रीव्यू ऑफर है इसके लिए यजूर को कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं देना होगा। तीन महीने बाद यूजर को शुल्क का भुगतान करना होगा।

डिमांड को देखते हुए शुरू होगी Jio GigaFiber की सर्विस

बता दें कि मुकेश अंबानी की स्वामित्व कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज की सालाना आम बैठक में Jio GigaFiber सर्विस को लॉन्च किया गया था। कंपनी ने कहा था कि जिस क्षेत्र से सबसे ज्यादा जियो गीगाफाइबर रजिस्ट्रेशन आएंगे कंपनी उस क्षेत्र को प्राथमिकता पर रखते हुए जियो गीगाफाइबर की सर्विस को शुरू करेगी। याद करा दें कि Reliance Jio ने जब टेलीकॉल क्षेत्र में कदम रखा था तो उस वक्त ग्राहकों को छह महीने का प्रिव्यू ऑफर दिया था।

डेटा लिमिट खत्म होने पर टॉप-प्लान में मिलेगा 40 जीबी एक्स्ट्रा

Jio GigaFiber यूजर अगर चाहे तो अपने ब्रॉडबैंड अकाउंट में डेटा टॉप-अप प्लान को भी जोड़ सकते हैं। डेटा लिमिट समाप्त होने के बाद भी यूजर डेटा टॉप-प्लान की मदद से हाईस्पीड ब्रॉडबैंड का मजा उठा सकेंगे। यूजर को डेटा टॉप-अप प्लान फ्री के लिए अलग से भुगतान नहीं करना होगा। यूजर को टॉप-अप प्लान में 40 जीबी एक्स्ट्रा डेटा दिया जाएगा। हालांकि, इस बात की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है कि एक महीने में कितना टॉप-अप मिलेगा।

पहले आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि एक महीने में यूजर 25 बार टॉप-अप ले सकेंगे। मतलब एक महीने में यूजर प्लान के अलावा कुल 1.1 TB अतिरिक्त डेटा का लुत्फ उठा पाएंगे। जियो गीगाफाइबर के साथ Jio GigaTV सेटअप बॉक्स दिया जाएगा। गीगाटीवी पर 600 से ज्यादा टीवी चैनल देख सकेंगे।

Web Title: Jio GigaFiber Preview Offer: User gets 100GB Data at 100 Mbps Speeds

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे