Jio Fiber Effect: Airtel Broadband Users now get 1000GB of additional data, Latest Technology News Today | Jio गीगाफाइबर इफेक्ट: Airtel ब्रॉडबैंड प्लान में मिल रहा है 1000GB एडिशनल डेटा, जानें क्या है पूरा ऑफर
Airtel Broadband User now get 1000GB

HighlightsAirtel के सिर्फ 4 ब्रॉडबैंड प्लान ही बाजार में मौजूद हैकंपनी के नए प्लान में एडिशनल डेटा की सुविधा मिलेगीएयरटेल बेसिक Rs 799 plan में 100 GB डेटा पर 200GB का एडिशनल डेटा मिलेगा

जियो गीगाफाइबर के मार्केट में आने के बाद से बीएसएनएल और एयरटेल ने अपने ब्रॉडबैंड प्लान में बदलाव करने शुरू कर दिए हैं। कंपनियां ग्राहकों को Jio से बेहतर प्लान देने के लिए एक से एक बढ़कर एक प्लान ऑफर कर रही है। इसी के तहत Airtel ने अपने एक ब्रॉडबैंड प्लान में बदलाव किया है।

यह भी पढ़ें: Jio GigaFiber: सिर्फ 700 रु में मिलेगा जियो ब्रॉडबैंड के साथ फ्री LED TV, 4K सेट-टॉप बॉक्स: ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

अभी तक एयरटेल के सिर्फ 4 ब्रॉडबैंड प्लान ही बाजार में मौजूद है। अब कंपनी इस प्लान में एडिशनल डेटा प्लान ऑफर कर रही है। पहले एयरटेल यूजर्स को 1000GB का बोनस डेटा उपलब्ध कराता था, वहीं अब कंपनी के नए प्लान में एडिशनल डेटा की सुविधा मिलेगी।

airtel
airtel

Airtel के ये हैं 4 प्लान्स

Airtel ब्रॉडबैंड के डेटा प्लान्स की बात करें तो हर महीने बेसिक के लिए Rs 799, एंटरटेनमेंट के लिए Rs 1099, प्रीमियम के लिए Rs 1599 और Airtel VIP plan के लिए Rs 1999 देना होता है।
 
VIP प्लान जो कि Rs 1,999 का है उसमें यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा मिलेगा और इसमें कोई भी एडिशनल डेटा ऑफर लागू नहीं होगा। इसके अलावा बाकि तीनों प्लान्स में FUP लिमिट होगी, यहीं कारण है कि एयरटेल अपने यूजर्स को एक्स्ट्रा डेटा उपलब्ध करवा रहा है।

Airtel Premium Broadband Plan Provides a User 1000GB of Extra Data

पिछले महीने ब्रॉडबैंड प्लान्स में बदलाव के बाद अब एयरटेल वी-फाइबर रेंज के प्लान्स Rs 799 में लगभग हर शहर में उपलब्ध होंगे। एयरटेल बेसिक Rs 799 plan में 100 GB डेटा पर 200GB का एडिशनल डेटा मिलेगा। 
एंटरटेनमेंट ब्रॉडबैंड Rs 1,099 प्लान में बेहतर स्पीड के साथ 500GB एडिशनल डेटा उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio ने AGM में की 6 बड़ी घोषणाएं, लॉन्च की जियो गीगाफाइबर से लेकर फर्स्ड डे-फर्स्ट शो मूवी जैसी सर्विसेस

इसके अलावा एयरटेल VIP प्लान के साथ 1000GB का एडिशनल डेटा सब्सक्राइबर्स को दे रहीं है।

एडिशनल डेटा की बात करें तो बेनिफिट ACT Fibernet के एडिशनल 1.5TB एक्स्ट्रा डेटा की तरह है। जिसकी वैलिडिटी 6 महीने की है। इस प्लान के तहत डेटा के इस्तेमाल की कोई लिमिट नहीं है, क्योंकि एडिशनल डेटा अपने आप है आपकी FUP लिमिट में जुड़ जाएगा।

airtel
airtel

उदाहरण के लिए एयरटेल VIP ब्रॉडबैंड  प्लान जो कि Rs1,599 का है उसमें यूजर्स को 600GB डेटा हर महिने 300mbps की स्पीड से मिलता है। इस ऑफर के अनुसार यूजर्स को 1.6 TB डेटा मिलेगा, जिसमें से 600 GB एडिशनल डेटा 1000 GB डेटा के समाप्त होने पर रिन्यूअल के समय अपने आप खाते में जुड़ जाएगा।

Airtel Thanks Benefits Extended to Broadband Customers as Well

जहाँ एक तरफ इन्टरनेट सर्विस प्रवाइडर (ISPs) जिओफाइबर के लॉन्च के बाद से ही अपनी कीमतों में कटौती कर रहे है ,वहीं भारती एयरटेल इस पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहा है। हाल ही में एयरटेल ने घोषणा की है कि एयरटेल वी-फाइबर के यूजर्स को एयरटेल थैंक्स के फायदे भी मिलेंगे।

इस ऑफर के लिए एलिजिबल प्लान्स हैं Rs 1,099, Rs 1,599 और Rs 1,999 तथा Rs 799 वाले प्लान में सिर्फ एयरटेल TV का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिलेगा।


Web Title: Jio Fiber Effect: Airtel Broadband Users now get 1000GB of additional data, Latest Technology News Today
टेकमेनिया से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे