5जी टेक्नॉलॉजी के लिए मुकेश अंबानी की कंपनी Jio ने चीनी और कोरियाई कंपनियों से मिलाया हाथ

By भाषा | Published: September 19, 2019 05:43 AM2019-09-19T05:43:16+5:302019-09-19T05:43:16+5:30

रिलायंस जियो के साथ चाइना टेलीकॉम, चाइना यूनिकॉम, इंटेल, रेडिसिस, सैमसंग इलैक्ट्रॉनिक्स, एयरस्पैन, बायसैल्स, सरटसनेट, मावेनिर, लेनोवो, रुईजी नेटवर्क, इंस्पर, सिलिंकॉम, विंडरिवर, एरेकॉम और चेंगदु एनटीएस शामिल है।

Jio, Chinese telcos join hands for 5G tech | 5जी टेक्नॉलॉजी के लिए मुकेश अंबानी की कंपनी Jio ने चीनी और कोरियाई कंपनियों से मिलाया हाथ

प्रतीकात्मक फोटो

रिलायंस जियो ने 5जी नेटवर्क समाधान विकसित करने के लिए चीन के दूरसंचार सेवाप्रदाताओं और अन्य अंतरराष्ट्रीय प्रौद्योगिकी कंपनियों के साथ हाथ मिलाया है। कंपनी ने बुधवार को जानकारी दी कि यह समाधान खुले मानकों और अंतरपरिचालन समर्थन पर आधारित होंगे। इसके लिए प्रमुख दूरसंचार कंपनियों और अन्य वेंडरों ने मिलकर एक मुक्त परीक्षण एवं एकीकरण केंद्र शुरू किया है।

इन कंपनियों में चाइना मोबाइल और रिलायंस जियो के साथ चाइना टेलीकॉम, चाइना यूनिकॉम, इंटेल, रेडिसिस, सैमसंग इलैक्ट्रॉनिक्स, एयरस्पैन, बायसैल्स, सरटसनेट, मावेनिर, लेनोवो, रुईजी नेटवर्क, इंस्पर, सिलिंकॉम, विंडरिवर, एरेकॉम और चेंगदु एनटीएस शामिल है।

Web Title: Jio, Chinese telcos join hands for 5G tech

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे