Jio Celebration Pack: इन यूजर्स को मिल रहा है रोजाना फ्री 2GB डेटा एक्स्ट्रा

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: November 27, 2018 12:39 PM2018-11-27T12:39:50+5:302018-11-27T12:39:50+5:30

कंपनी ने नए ऑफर में कुछ यूजर्स को 10 जीबी डेटा फ्री में दिया है। अगर आप भी इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो MyJio ऐप में जाकर इस बात की जांच कर सकते हैं कि क्या आपको अतिरिक्त डेटा दिया जा रहा है या फिर नहीं।

Jio Celebrations Pack offer extended for Some Users, Get 2GB Additional Daily Data for Free | Jio Celebration Pack: इन यूजर्स को मिल रहा है रोजाना फ्री 2GB डेटा एक्स्ट्रा

Jio Celebrations Pack offer extended for Some Users

Highlightsकुछ यूजर्स को Jio Celebration Pack में 5 दिनों के लिए मिल रहा रोज 2जीबी अतिरिक्त डेटाReliance Jio ने बढ़ाई जियो सेलिब्रेशन पैक की वैलिडिटीReliance Jio ने नए ऑफर में कुछ यूजर्स को 10 जीबी डेटा फ्री में दिया है

टेलीकॉम कंपनी रिलायंसजियो ने इस साल सितंबर में अपने दो साल पूरे कर लिए हैं। दो साल पूरे होने के मौके पर जियो अपने यूजर्स के लिए Jio Celebration Pack लॉन्च किया था। इस पैक के तहत यूजर्स को पहले कुल 16 जीबी डेटा फ्री में दिया जाता था। लेकिन अब कंपनी ने अपने चुनिंदा यूजर्स के लिए जियो सेलिब्रेशन पैक की वैलिडिटी को बढ़ा दिया है। नए ऑफर के तहत कुछ यूजर्स को Jio Celebration Pack में 5 दिनों के लिए प्रतिदिन 2 जीबी अतिरिक्त डेटा दिया जा रहा है।

Reliance Jio ने नए ऑफर में कुछ यूजर्स को 10 जीबी डेटा फ्री में दिया है। अगर आप भी इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो MyJio ऐप में जाकर इस बात की जांच कर सकते हैं कि क्या आपको अतिरिक्त डेटा दिया जा रहा है या फिर नहीं।

Image result for jio celebration pack

कंपनी चुनिंदा यूजर्स के लिए रोजाना मौजूदा प्लान के अलावा 2 जीबी एक्स्ट्रा डेटा वाउचर को क्रेडिट कर रही है। माय जियो ऐप के My Plan सेक्शन में जाकर चेक करें कि आपके मौजूदा प्लान के ठीक नीचे Jio Celebrations Pack दिखाई दे रहा है या नहीं। यहां आपको पैक की वैधता तारीख के साथ यह भी दिखाई देगा कि आपका डेटा प्लान कितने बजे रिन्यू होगा।

बता दें कि जियो सेलिब्रेशन पैक को सितंबर में लॉन्च किया गया था। इस पैक में यूजर्स को अधिकतम 10 जीबी डेटा मिलता है। जियो ने अपने दो साल पूरे होने पर इस पैक को लॉन्च किया था।

Web Title: Jio Celebrations Pack offer extended for Some Users, Get 2GB Additional Daily Data for Free

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे