JBL ने भारत में लॉन्च किए नए पार्टीबॉक्स स्पीकर्स, जानें कीमत और खूबियां

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: November 14, 2018 06:08 PM2018-11-14T18:08:31+5:302018-11-14T18:10:40+5:30

JBL कंपनी ने पार्टीबॉक्स में एक यूएसबी इनपुट दिया है जो किसी भी यूएसबी ड्राइव के जरिए सीधे आपकी प्लेलिस्ट से कनेक्ट हो जाएगा। ऐसे में यूजर को अपने फोन से दूर नहीं रहना पड़ेगा।

JBL PartyBox speakers launched in India: Price, specifications | JBL ने भारत में लॉन्च किए नए पार्टीबॉक्स स्पीकर्स, जानें कीमत और खूबियां

JBL PartyBox speakers launched

Highlightsकंपनी ने पार्टीबॉक्स में एक यूएसबी इनपुट दिया हैपार्टीबॉक्स 200 की कीमत 32,499 रुपये और पार्टीबॉक्स 300 की कीमत 35,999 रुपये हैकिसी स्मार्टफोन या टैबलेट से हाई क्वॉलिटी साउंड बिना वायर के स्ट्रीम कर सकते हैं

नई दिल्ली, 14 नवंबर: जेबीएल ने भारत में पहली बार अपने लेटेस्ट म्यूज़िकल डिवाइस- जेबीएल पार्टीबॉक्स 200 और जेबीएल पार्टीबॉक्स 300 को पेश किया है। यह नए स्पीकर्स नेक्स्ट लेवल एंटरटेनमेंट के लिए डिजाइन किए गए हैं। JBL की सिग्नेचर साउंड के साथ आने वाला पार्टीबॉक्स, सुनने का बेहतरीन अनुभव तैयार करता है।

जेबीएल की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर, एक्ट्रेस और सिंगर प्रियंका चोपड़ा ने कहा, ‘मुझे बेहद पसंद है कि मेरा जेबीएल पार्टीबॉक्स, स्टाइलिश लाइटिंग के साथ जेबीएल सिग्नेचर साउंड अपने साथ लाया है, और स्पीकर का बेस मेरी पर्सनल पार्टियों को जीवंत बनाएगा।’

कंपनी ने पार्टीबॉक्स में एक यूएसबी इनपुट दिया है जो किसी भी यूएसबी ड्राइव के जरिए सीधे आपकी प्लेलिस्ट से कनेक्ट हो जाएगा। ऐसे में यूजर को अपने फोन से दूर नहीं रहना पड़ेगा।

jbl-partybox-200
jbl-partybox-200

JBL PartyBox 200 और JBL PartyBox 300 की कीमत और उपलब्धता

भारतीय बाजार में जेबीएल पार्टीबॉक्स 200 की कीमत 32,499 रुपये और जेबीएल पार्टीबॉक्स 300 की कीमत 35,999 रुपये रखी गई है। ग्राहक इन डिवाइस को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और देश भर में 350 सैमसंग ब्रैंड स्टोर के साथ दूसरे ऑनलाइन और रिटेल चैनल्स पर जाकर खरीद सकते हैं।

JBL PartyBox 200 और JBL PartyBox 300 के फीचर्स

जेबीएल सिग्नेचर साउंड: घर पर या पार्टी में एक इमर्सिव ऑडियो अनुभव का आनंद उठाएं जो सिर्फ जेबीएल साउंड प्रदान कर सकता है।

वायरलेस ब्लूटूथ स्ट्रीमिंग: किसी स्मार्टफोन या टैबलेट से हाई क्वॉलिटी साउंड बिना वायर के स्ट्रीम कर सकते हैं।

बिल्ट-इन लाइट शो: हर तरह के मूड के लिए लाइट शो उपलब्ध- मीटर, पल्स और पार्टी मोड।

jbl-partybox-outdoor-party
jbl-partybox-outdoor-party

रिचार्जेबल बैटरी के साथ पोर्टेबल: 12V डीसी सोर्स में प्लग करें या 18 घंटे के प्लेटाइम के लिए बिल्ट-इन 10,000 एमएएच बैटरी का उपयोग करें (सिर्फ पार्टीबॉक्स 300 के लिए)।

माइक और गिटार इनपुट: आप स्पीकर को माइक और गिटार से प्लग इन कर सकते हैं।

यूएसबी प्लेबैक: एक यूएसबी थंब ड्राइव से पसंदीदा प्लेलिस्ट के साथ पार्टी या इवेंट को प्री-प्रोग्राम करें।

ट्रू वायरलेस स्टीरियो और आरसीए: दो पार्टीबॉक्स स्पीकर्स को बिना तार के कनेक्ट करने के लिए ब्लूटूथ कनेक्शन का उपयोग करके ट्रू वायरलेस स्टीरियो के माध्यम से जोड़ सकते हैं या वायर के जरिए एक आरसीए आउटपुट को दूसरे से कनेक्ट कर सकते हैं।

Web Title: JBL PartyBox speakers launched in India: Price, specifications

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे