Gmail Down: दुनियाभर में जीमेल हुआ डाउन, लाखों यूजर्स ने की शिकायत

By रुस्तम राणा | Published: December 10, 2022 09:24 PM2022-12-10T21:24:04+5:302022-12-10T21:55:41+5:30

जीमेल के यूजर्स ने इसक की शिकायत है। शिकायत के अनुसार, जीमेल का ऐप और डेस्कटॉप संस्करण दोनों प्रभावित हैं।

Google's email service Gmail is down for several users Both, app and desktop version of Gmail is affected | Gmail Down: दुनियाभर में जीमेल हुआ डाउन, लाखों यूजर्स ने की शिकायत

Gmail Down: दुनियाभर में जीमेल हुआ डाउन, लाखों यूजर्स ने की शिकायत

नई दिल्ली: सर्च इंजन गूगल की इमेल सेवा जीमेल के दुनियाभर में डाउन होने से लाखों यूजर्स प्रभावित हुए हैं। कई यूजर्स ने इसक की शिकायत है। शिकायत के अनुसार, जीमेल का ऐप और डेस्कटॉप संस्करण दोनों प्रभावित हैं।

तकनीकी खराबी के कारण शनिवार को दुनिया भर में गूगल की जीमेल सेवाओं ने काम करना बंद कर दिया। इससे यूजर्स को ऐप के साथ-साथ डेस्कटॉप पर भी मेल भेजने में बड़ी समस्या पैदा हो गई। हालांकि गूगल ने अभी तक इस बारे में कोई बयान जारी नहीं किया है कि समस्या कैसे हुई।

इस समस्या को लेकर Downdetetor.com में लिखा गया था, "पिछले एक घंटे में जीमेल डाउन है।" विशेष रूप से, 1.5 अरब से अधिक उपयोगकर्ता डिलीवर नहीं किए गए ईमेल और अनुत्तरदायी जीमेल ऐप की शिकायत कर रहे हैं।

Web Title: Google's email service Gmail is down for several users Both, app and desktop version of Gmail is affected

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे