मोबाइल यूजर्स के लिए अच्छी खबर, फोटो खींचने और ट्रांसलेट करने के लिए अब गूगल देगा आपको पैसे, पढ़ें पूरी डिटेल्स

By अमित कुमार | Published: November 23, 2020 01:00 PM2020-11-23T13:00:42+5:302020-11-23T13:03:40+5:30

भारत का गूगल पे ऐप पर कैशबैक और दूसरे ट्रांजैक्शन करने पर रिवॉर्ड मिलता रहा है। गूगल जल्द ही एक नया एप लॉन्ज करने जा रहा है जिसके जरिए हर किसी के पास पैसा कमाने का मौका होगा।

Google may pay you for doing simple tasks on your smartphone know here | मोबाइल यूजर्स के लिए अच्छी खबर, फोटो खींचने और ट्रांसलेट करने के लिए अब गूगल देगा आपको पैसे, पढ़ें पूरी डिटेल्स

गूगल। (फाइल फोटो)

Highlightsकोरोना काल की इस मुश्किल घड़ी में काफी लोग ऑनलाइन कमाई करने का प्रयास कर रहे हैं। गूगल एक ऐसा ऐप टेस्ट कर रहा है जिससे यूजर्स अपने स्मार्टफोन पर काम कर पैसे कमा सकते हैं।

आज के इस महंगाई भरे समय में हर कोई अपने परिवार को बेहतर जिंदगी देने के लिए कमाई के अलग-अलग साधन ढूढ़ने में लगा है। कोरोना काल की इस मुश्किल घड़ी में काफी लोग ऑनलाइन कमाई करने का प्रयास कर रहे हैं। पैसा कमाने वाले कई मोबाइल एप्स भी हैं, जिसके जरिए आप आसानी से अपने सुविधानुसार समय देकर पैसे कमा सकते हैं। 

दिन-प्रतिदिन बढ़ती महंगाई में सिर्फ सैलरी के दम पर घर चलाना मुश्किल होता है। घर के खर्च के अलावा और कई खर्च ऐसे होते हैं जो बिन बताए आते रहते हैं। ऐसे में ऑनलाइन कमाई करने वालों के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट की मानें तो गूगल एक ऐसा ऐप टेस्ट कर रहा है जिससे यूजर्स अपने स्मार्टफोन पर काम कर पैसे कमा सकते हैं। इस ऐप का नाम टास्क मेट है। इसे कंपनी रेफरल कोड की मदद से टेस्ट कर रही है।  

रिपोर्ट के अनुसार टास्क मेट पर काम करने वाले यूजर्स इस पर काम कर आसानी से पैसे कमा सकेंगे। इसके लिए यूजर्स को अपने नजदीक में काम ढूंढना होगा और फिर उसे पूरा कर वो पैसे कमा सकते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि आपको अपने आसपास के होटल की तस्वीर लेनी होगी और वहां एक सर्वे करना होगा। इसके बाद आपको उसे इंग्लिश से अपने लोकल भाषा में ट्रांसलेट करना होगा। हालांकि, इस एप का प्रयोग भारत में किस तरह से किया जाएगा इस पर अभी कोई अपडेट नहीं आई है। 

Web Title: Google may pay you for doing simple tasks on your smartphone know here

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे