पार्टनर पर है शक तो इन 5 ऐप्स के जरिए रखें नजर, मिलेगी मिनट-मिनट की डिटेल

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: April 30, 2019 07:34 AM2019-04-30T07:34:38+5:302019-04-30T07:34:38+5:30

आपको कुछ ऐसे ऐप्स के बारे में बता रहे हैं जिसके जरिए आप अपने पाटर्नर पर आसानी से नजर रख सकते हैं। साथ ही इस बात की जानकारी भी पा सकते हैं कि आपका पार्टनर क्या कर रहा है?

free tracking app, 5 best tracking app available on google play store for android users | पार्टनर पर है शक तो इन 5 ऐप्स के जरिए रखें नजर, मिलेगी मिनट-मिनट की डिटेल

free tracking app

अगर आप किसी रिलेशनशिप में हैं तो हर वक्त अपने पार्टनर पर नजर रखना मुश्किल काम है आपके लिए। हम इस खबर में आपको कुछ ऐसे ऐप्स के बारे में बता रहे हैं जिसके जरिए आप अपने पाटर्नर पर आसानी से नजर रख सकते हैं। साथ ही इस बात की जानकारी भी पा सकते हैं कि आपका पार्टनर क्या कर रहा है?

Couple Keeper

कपल कीपर ऐप आपको लोकेशन ट्रैकिंग, ऐक्टिविटी डीटेल्स आदि की जानकारी देता है। साथ ही, पार्टनर के स्मार्टफोन में टेक्स्ट मैसेज, कॉल डिटेल पर भी नजर रखता है।

couple-keeper
couple-keeper

Couple Monitor

कपल मॉनिटर आपके पार्टनर के लोकेशन को ट्रैक करने, फोन कॉल अपडेट्स, टेक्स्ट मैसेज की जानकारी पाने के लिए आप इस एप की मदद ले सकते हैं। इसके अलावा वीडियोज, फोटोज, ऑडियो रेकॉर्डिंग्स की जानकारी भी प्राप्त कर सकते हैं।

Couple Monitor
Couple Monitor

Couple Tracker

कपल ट्रैकर ऐप की मदद से अपने पार्टनर की फोन कॉल डिटेल, टेक्स्ट मैसेज हिस्ट्री, लोकेशन, डिलीट किए गए मैसेज को देख सकते हैं। इससे आप पार्टनर के सोशल मीडिया एक्टिविटी को भी ट्रैक कर सकते हैं।

Couple Tracker
Couple Tracker

Find Partner

यह ऐप GPS की मदद से आपके पार्टनर, परिवार या बच्चों के लोकेशन की जानकारी आप तक पहुंचाता है। आपको इस ऐप का इस्तेमाल करने के लिए पहली बार रजिस्टर करना होगा जिसके बाद ये आपको समय-समय पर जानकारी देता रहेगा।

Find Partner
Find Partner

Track coupled

इस ऐप की मदद से आप अपने पार्टनर की कॉल, मैसेज डीटेल्स की जानकारी आसानी से पा सकते हैं। GPS लोकेशन के अलावा, यह पार्टनर के फोन के सभी इनकमिंग-आउटगोइंग कॉल्स को ट्रैक करता है।

Track coupled
Track coupled

Web Title: free tracking app, 5 best tracking app available on google play store for android users

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे