बस 3 स्टेप से पूरे साल मुफ्त पाएं Jio प्राइम की सेवाएं

By स्वाति सिंह | Published: April 1, 2018 03:06 PM2018-04-01T15:06:49+5:302018-04-01T15:06:49+5:30

जियो ने अपनी घोषणा में बताया कि वह रिलायंस जियो यूजर्स जिसने पहले से ही प्राइम मेंबरशिप ली है उन्हें यह सर्विस मार्च 2019 तक मिलेगी। वहीं नए यूजर्स इस प्लान को 99 रुपए खर्च करके ले सकते हैं।

Follow These Steps To Renew Your Jio Prime Membership | बस 3 स्टेप से पूरे साल मुफ्त पाएं Jio प्राइम की सेवाएं

बस 3 स्टेप से पूरे साल मुफ्त पाएं Jio प्राइम की सेवाएं

नई दिल्ली, 1 अप्रैल: टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए हाल ही में आने वाले साल के लिए जियो प्राइम मेंबरशिप को मुफ्त करने का ऐलान किया था। जिसमे बताया गया था कि वह यूजर जो जिसने पहले से ही रिलायंस जियो प्राइम मेंबरशिप ली है उन्हें यह सर्विस मार्च 2019 तक फ्री मिलेगी। वहीं नए यूजर्स इस प्लान को 99 रुपए खर्च करके ले सकते हैं।

गौरतलब है कि जियो प्राइम मेंबर्स को ज्यादा डाटा, कॉलिंग, माई जियो ऐप के साथ-साथ अन्य कई सुविधाएं देती है. आपको अगर जियो ऐप रिन्यू करने के लिए कुछ आसन से स्टेप्स को फॉलो करना होगा।

एक साल तक प्राइम सदस्यता के लाभों का बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के आनंद लेने के लिये इन निर्देशों का पालन करें —

Step 1: माईजियो ऐप खोलें ।

Step 2: जियो प्राइम के बैनर में 'Get Now' पर क्लिक करें

Step 3: 'Proceed' पर क्लिक करें ।

इसके बाद आपको स्क्रीन पर पुष्टीकरण प्राप्त होगा ( ऑफ़र सीमित अवधि के लिये ) ।

शुरू करने के लिये यहाँ क्लिक करें - https://www.jio.com/fup

बता दें कि रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने पिछले साल जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन को शुरू करने का ऐलान किया था। वहीं, प्राइम मेंबरशिप यूजर्स को नॉन प्राइम मेंबर्स के मुकाबले ज्यादा सर्विस दी जाती थी। अब एक दिन बाद ही Jio prime membership खत्म होने वाली है।

Web Title: Follow These Steps To Renew Your Jio Prime Membership

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे