Flipkart The Big Freedom Sale Starts, Big Discount and offers on Product | Flipkart The Big Freedom Sale का हुआ आगाज, इन प्रोड्क्ट्स पर मिल रही 70 प्रतिशत की छूट
Flipkart The Big Freedom Sale का हुआ आगाज, इन प्रोड्क्ट्स पर मिल रही 70 प्रतिशत की छूट

HighlightsHDFC बैंक का डेबिट कार्ड इस्तेमाल करने पर 5% का इस्टेंट कैशबैक मिलेगासेल में डिस्काउंट के आधार पर कई कैटिगरीज बनाई गई हैंटीवी जैसे घरेलू सामान की खरीद पर 70 प्रतिशत तक की छूट

नई दिल्ली, 10 अगस्त: ई-कॉमर्स साइट Flipkart के The Big Freedom Sale की शुरूआत आज यानी 10 अगस्त से हो चुकी है। यह सेल 12 अगस्त तक चलेगी। दो दिन तक चलने वाले इस सेल में ग्राहकों को कई  ब्रांड के प्रोडक्ट्स पर ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इसके अलावा,अगर आप सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड यूजर है तो आपको प्रोडक्ट्स पर 10 फीसदी और छूट मिलेगी। वहीं, HDFC बैंक का डेबिट कार्ड इस्तेमाल करने पर 5% का इस्टेंट कैशबैक मिलेगा।

सेल में ब्लॉकबस्टर डील, प्राइस कैश, रश ऑवर, दी फ्रीडम काउंट डाउन और वन डील एवरी ऑवर जैसी कई कैटेगरी बनाई गई है। इन कैटेगरी में एक टाइम फिक्स किया गया है जिनके बीच यूजर्स को कई बेहतरीन डील्स मिलेगी। सेल में डिस्काउंट के आधार पर कई कैटिगरीज बनाई गई हैं। सेल में ग्राहकों के पास कई स्मार्टफोन्स को आकर्षक छूट तो कई को नो कॉस्ट EMI पर लेने का ऑप्शन मिलेगा।

8,999 रुपये की कीमत वाले Honor 7A की कीमत पर 1,000 रुपये की छूट मिल रही है। छूट के बाद ग्राहकों के पास यह फोन 7,999 रुपये में खरीदने का मौका है। वहीं, आसुस के जेनफोन मैक्स प्रो एम1 पर 500 रुपये की छूट दी जा रही है।

ये भी पढ़ें: Flipkart Big Freedom Sale 10 अगस्त होगी शुरू, इन फोन्स पर मिलेगी 20,000 रुपये तक की भारी छूट

इसके अलावा टीवी जैसे घरेलू सामान की खरीद पर आप 70 प्रतिशत तक छूट का लाभ ले सकेंगे। सेल में रोज 12 बजे मी टीवी की फ्लैश सेल आयोजित की जाएगी।

इसके अलावा, सेल में लैपटॉप, ऑडियो और कैमरे जैसे प्रोड्क्ट्स पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इसमें ऐपल, डेल, गूगल जैसे कई ब्रैंड्स के प्रॉड्क्ट्स शामिल हैं। फैशन और किचन अपलायंस पर भी 40 से 80% तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

 

टेक्नोलॉजी और देश-दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट!


टेकमेनिया से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे