फ्लिपकार्ट पर मिल रही है भारी छूट, आधी कीमत में खरीदें फैशन, इलेक्ट्रॉनिक, किचन से जुड़े सामान

By रजनीश | Published: June 1, 2020 12:36 PM2020-06-01T12:36:11+5:302020-06-01T12:36:11+5:30

लॉकडाउन नियमों में ढ़ील मिलने के बाद गैर जरूरी सामानों की बिक्री पर लगा प्रतिबंध हटा दिया गया है। इससे ऑनलाइन शॉपिंग कंपनियां ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई तरह के ऑफर भी दे रही हैं।

Flipkart Flipstart Days 1st To 3rd June Discounts Offers On Gadgets | फ्लिपकार्ट पर मिल रही है भारी छूट, आधी कीमत में खरीदें फैशन, इलेक्ट्रॉनिक, किचन से जुड़े सामान

फोटो क्रेडिट: सोशल मीडिया

Highlightsफ्लिपकार्ट नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर की सुविधा भी दे रहा है। घड़ी, बैकपैक और वॉलेट जैसे आइटम्स पर 70 फीसद तक की छूट दी जा रही है।

ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर सोमवार से फ्लिपकार्ट डेज सेल (Flipstart Days Sale) की शुरुआत हो गई है। यह सेल 1 जून से 3 जून तक चलेगी। पार्टनर ऑफर के तहत ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा।

इसमें इलेक्ट्रॉनिक सामान, टीवी, वॉशिंग मशीन किचन अप्लायंसेज, समर कूलर, एसी पर ऑफर्स दिए जा रहे हैं। लैपटॉप्स, इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स, फैशन और ग्रॉसरी आइटम्स पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

वहीं, फैशन प्रोडक्ट्स पर 80 फीसद तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। लॉकडाउन की वजह से सभी ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर गैर जूरूरी सामानों की बिक्री पर रोक लगा दिया गया था। 

फ्लिपकार्ट नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर की सुविधा भी दे रहा है। इस सेल में फैशन प्रॉडक्ट पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है। फैशन प्रॉडक्ट्स की बात करें तो शूज और सैंडल पर 30-70 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

घड़ी, बैकपैक और वॉलेट जैसे आइटम्स पर 70 फीसद तक की छूट दी जा रही है। होम डेकोर पर भी 30 से 75 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। अगर आप ब्लूटूथ स्पीकर्स खरीदना चाहते हैं तो आप 1,999 रुपये से कम कीमत में कई विकल्प देख सकते हैं। 

बता दें कि फ्लिपकार्ट के मुताबिक, हर महीने के शुरुआती 3 दिन तक फ्लिपस्टार्ट डेज सेल का आयोजन होगा।

Web Title: Flipkart Flipstart Days 1st To 3rd June Discounts Offers On Gadgets

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे