Flipkart Big Shopping Days सेल का आज तीसरा दिन, Google Pixel, Honor समेत कई स्मार्टफोन्स पर मिल रहा बिग डील

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: July 18, 2018 11:48 AM2018-07-18T11:48:52+5:302018-07-18T11:48:52+5:30

फ्लिपकार्ट ने 16 जुलाई की शाम 4 बजे से Big Shopping Days सेल शुरू की है। यह सेल 80 घंटे तक चलेगी जिसमें ग्राहकों को स्मार्टफोन, गैजेट्स और भी दूसरे कैटेगरी पर भारी छूट और ऑफर्स दिए जा रहे हैं। Flipkart की यह सेल 19 जुलाई तक चलेगी।

Flipkart Big Shopping Days Sale: Third Day Best Deals and offers on smartphones and other Electronic gadgets | Flipkart Big Shopping Days सेल का आज तीसरा दिन, Google Pixel, Honor समेत कई स्मार्टफोन्स पर मिल रहा बिग डील

Flipkart Big Shopping Days सेल का आज तीसरा दिन, Google Pixel, Honor समेत कई स्मार्टफोन्स पर मिल रहा बिग डील

HighlightsFlipkart की सेल Big Shopping Days का आज तीसरा दिनमोबाइल फोन्स के 1500 से भी ज्यादा मॉडल्स पर छूटFlipkart की यह सेल 19 जुलाई तक चलेगी

नई दिल्ली, 18 जुलाई : देश की दो दिग्गज ई-कॉमर्स साइट अमेजन और फ्लिपकार्ट ने अपनी साइट पर महासेल का आयोजन किया है। जहां Amazon की सेल Prime Day का कल आखिरी दिन था। वहीं, आपके पास सेल का फायदा उठाने का आज भी मौका है। दरअसल, Flipkart की सेल Big Shopping Days का आज तीसरा दिन है। फ्लिपकार्ट ने 16 जुलाई की शाम 4 बजे से Big Shopping Days सेल शुरू की है। यह सेल 80 घंटे तक चलेगी जिसमें ग्राहकों को स्मार्टफोन, गैजेट्स और भी दूसरे कैटेगरी पर भारी छूट और ऑफर्स दिए जा रहे हैं। Flipkart की यह सेल 19 जुलाई तक चलेगी।

Flipkart सेल में स्मार्टफोन्स पर मिल रही भारी छूट 

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास यह सुनहरा मौका है। Flipkart के इस सेल में आप मोबाइल फोन्स के 1500 से भी ज्यादा मॉडल्स पर छूट का लाभ उठा सकते हैं। इस सेल में Google Pixel 2 के 128जीबी को आप महज 42,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। गूगल पिक्सल 2 पर आपको इस सेल में 37,000 रुपये तक की बाइबैक गारंटी के साथ 3,000 रुपये का एक्सचेंज और 8,000 रुपये तक का कैशबैक ऑफर भी मिलेगा। इसके अलावा, सेल के दौरान Panasonic P95 को 3,999 रुपये में और Honor 9i के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरियंट को 14,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: सिर्फ 649 रुपये में आपका हो सकता है  Redmi Note 5 Pro, जानें कैसे उठाएं इस ऑफर का लाभ

सेल में इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है 80%तक का डिस्काउंट 

Big Shopping Days में कस्टमर स्मार्टफोन से लेकर इलेक्ट्रॉनिक प्रॉडक्ट्स तक और फैशन प्रॉडक्ट्स से लेकर होम फर्नीचर के सामान पर 50%-80% के डिस्काउंट ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। इसके साथ ही कंपनी बिड ऐंड विन, प्ले ऐंड विन जैसी भी कई स्कीम दे रही है।

Flipkart सेल में यूजर्स को मिलेगा नो कॉस्ट EMI और इंस्टेंट डिस्काउंट 

फ्लिपकार्ट की सेल में ग्राहकों को कई प्रोडक्ट्स पर नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन मिलेगा, वहीं SBI ग्राहक अगर  क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर खरीददारी करते हैं तो उन्हें 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। 19 जुलाई तक चलने वाली इस सेल में कंपनी अपने कई प्रॉडक्ट्स पर 80% तक का डिस्काउंट दे रही है।

इसे भी पढ़ें: Flipkart Big Shopping Days Sale:दूसरे दिन इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट

Flipkart सेल में मिलेंगे अलग-अलग डील्स

फ्लिपकार्ट की इस सेल में कई प्रोडक्ट पर डील्स रखे गए हैं। इन डील्स का लाभ आप अलग-अलग समय पर उठा सकते हैं। जैसे 'ब्लॉकबस्टर डील्स' जो हर 8 घंटे पर रिफ्रेश होता रहेगा। 'प्राइस क्रैश डील' भी हर 8 घंटे पर मिलेगी। वहीं, 'रस ऑवर डील्स' सिर्फ 2 घंटे के लिए शाम 4 बजे से शाम 6 बजे तक चलेगी। इसके अलावा एक डील 'फर्स्ट टाइम ऑन डिस्काउंट' के नाम से चलेगी।

Web Title: Flipkart Big Shopping Days Sale: Third Day Best Deals and offers on smartphones and other Electronic gadgets

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे