दिवाली से पहले फ्लिपकार्ट का धमाका, इन स्मार्टफोन्स पर पाएं जबरदस्त छूट, देखें पूरी लिस्ट

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 13, 2019 09:00 AM2019-10-13T09:00:55+5:302019-10-13T09:00:55+5:30

फ्लिपकार्ट और अमेजन जैसी ई-कॉमर्स साइट सालभर कोई न कोई ऑफर देती रहती हैं। कभी रिपब्लिक डे ऑफर, तो कभी रक्षाबंधन, न्यू ईयर, होली दीवाली ऑफर। तो आप किसी भी एक ऑफर से चूक जाएं तो कुछ दिन इंतेजार कर अगले ऑफर का फायदा ले सकते हैं।

flipkart big diwali sale discount on Apple xiaomi samsung google realme smartphones | दिवाली से पहले फ्लिपकार्ट का धमाका, इन स्मार्टफोन्स पर पाएं जबरदस्त छूट, देखें पूरी लिस्ट

प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsआप गूगल पिक्सल 3a खरीदते हैं तो इस फोन को आप 29,999 रुपये में ले सकते हैं।बजट रेंज में रियलमी का स्मार्टफोन 5 प्रो को खरीदने के दौरान ऑनलाइन पेमेंट करने पर 1000 रुपये के छूट का लाभ लिया जा सकता है।

फ्लिकार्ट पर चल रही सेल हाल ही में समाप्त हुयी है लेकिन जो लोग उस मौके फायदा किसी कारण से नहीं उठा सके उनके लिये एक बार फिर सेल आ गई है। इस सेल को नाम दिया गया बिग दीवाली सेल। 16 अक्टूबर तक चलने वाली इस सेल में स्मार्टफोन्स सहित कई इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर भारी छूट मिल रही है। प्रॉडक्ट पर मिल रही छूट के अलावा बैंक ऑफर्स के साथ और सस्ते में खरीददारी कर सकते हैं। 

अगर आप कोई प्रॉडक्ट खरीदना चाहते हैं और आपके पास ज्यादा पैसे नही हैं तो आप EMI ऑप्शन का चुनाव भी कर सकते हैं। अधिकतर प्रॉडक्ट पर आपको नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मिल जाता है। जिसके पैसे आप कई महीनों में थोड़ा-थोड़ा कर चुका सकते हैं। फ्लिपकार्ट और अमेजन की सेल में देखने को मिलता है कि सेल के दौरान इन ऑनलॉइन साइटों पर स्मार्टफोन्स की जबरदस्त बिक्री होती है तो आपको बताते हैं कि किस कंपनी के किस स्मार्टफोन पर छूट का फायदा ले सकते हैं-

आईफोन
फ्लिपकार्ट के दीवाली सेल में आप एपल का आईफोन 7 26,999 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आप SBI का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10 परसेंट और डिस्काउंट मिल जाएगा।

गूगल स्मार्टफोन
यदि आप गूगल पिक्सल 3a खरीदते हैं तो इस फोन को आप 29,999 रुपये में ले सकते हैं और गूगल पिक्सल 3a XL को इस सेल में 34,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस फोन को खरीदने पर एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा।

श्याओमी
श्याओमी रेडमी के K20 सीरीज पर भी डिस्काउंट मिल रहा है। इसके 6 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वैरियंट को आप 19,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसी स्मार्टफोन के प्रो मॉडल को 24,999 रुपये में खरीद सकते हैं। रेडमी का नोट 7S स्मार्टफोन जो कि 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है इसे 9,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। बजट रेंज के स्मार्टफोन में यह काफी पॉप्युलर डिवाइस है।

सैमसंग स्मार्टफोन्स
सैमसंग फैन्स के लिये गैलेक्सी A50 स्मार्टफोन 16,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। जबकि सैमसंग का ही फ्लैगशिप डिवाइस S9 29,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसमें ICICI बैंक का क्रेडिट कार्ड यूज करने पर 10 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा साथ ही एक्सचेंज ऑफर के जरिये पुराने डिवाइस को बदलकर और कम कीमत में इस फोन को खरीद सकते हैं।

रियलमी
बजट रेंज में रियलमी का स्मार्टफोन 5 प्रो को खरीदने के दौरान ऑनलाइन पेमेंट करने पर 1000 रुपये के छूट का लाभ लिया जा सकता है।

वीवो
वीवो के Z सीरीज के फोन पर छूट मिल रही है। इसमें वीवो Z1 और Z1X हैं लेकिन वीवो के स्मार्टफोन में यूजर्स को एक कमी देखने को मिल रही है जिसमें किसी भी एप को इस्तेमाल करने के दौरान वह बार-बार मेन मेन्यू में वापस पहुंचा दे रहा है। ट्वीटर पर लोगों ने इससे जुड़ी शिकायत भी की है। वीवो से बात करने पर उन्होंने बताया कि यह बात उनकी जानकारी में है इसको सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है। 

Web Title: flipkart big diwali sale discount on Apple xiaomi samsung google realme smartphones

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे