आसुस जेनफोन 5 लाइट MWC 2018 में 4 कैमरे के साथ हो सकता है पेश, लीक हुई तस्वीर

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: February 12, 2018 03:16 PM2018-02-12T15:16:29+5:302018-02-12T15:16:35+5:30

फोन में पोर्ट्रेट को ज्यादा बेहतर बनाने के लिए इस कैमरे में आर्टिफिशियल बुकेह व ब्यूटी मोड को भी शामिल किया गया है।

Asus Zenfone 5 Lite image leaked online, comes with four camera | आसुस जेनफोन 5 लाइट MWC 2018 में 4 कैमरे के साथ हो सकता है पेश, लीक हुई तस्वीर

आसुस जेनफोन 5 लाइट MWC 2018 में 4 कैमरे के साथ हो सकता है पेश, लीक हुई तस्वीर

इस महीने के अंत में आयोजित होने वाले एमडब्ल्यूसी 2018 में देश-विदेश की तमाम बड़ी कंपनियां अपने स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती हैं। लेकिन इसी बीच असूस ज़ेनफोन 5 लाइट की कुछ तस्‍वीरें लीक हुई हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि असूस के इवेंट में ज़ेनफोन 5 को लॉन्च किया जा सकता हैं। लीक हुई तस्वीर के जरिए इस स्मार्टफोन में 4 कैमरे देखे गए हैं।

टिप्सटर इवान ब्लास की मानें तो फोन के रियर में 16 मेगापिक्सल के ड्यूल कैमरे होंगे। वहीं, सेल्फी के बढ़ती दीवानगी को देखते हुए इसके फ्रंट में स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल के कैमरे होने की उम्मीद कर सकते हैं। जबकि पोर्ट्रेट को ज्यादा बेहतर बनाने के लिए इस कैमरे में आर्टिफिशियल बुकेह व ब्यूटी मोड को भी शामिल किया गया है।

इसे भी पढ़ें: शाओमी ने शुरू की Express Delivery सर्विस, 1 दिन के भीतर होगी डिलीवरी

आसुस जेनफोन 5 लाइट में हो सकते हैं ये फीचर्स

इस स्मार्टफोन में 5.7 इंच से 6.0 इंच डिस्प्ले होने की बात कही जा रही है। इसके आलावा फोन में 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला फुल एचडी प्लस रेजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले भी देखा गया है।

बता दें कि सबसे पहले मार्सल कैंपस नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर हाल में असूस के हैंडसेट की तस्वीर पोस्ट की है। चर्चा हैं कि यह असूस का जेनफोन 5 लाइट हो सकता है। इस तस्वीर के मुताबिक हैंडसेट में फिंगरप्रिंट सेंसर देखा गया है। लीक हुई तस्वीर में फोन का कुलजमा डिजाइन और वर्टिकल, सेंट्रल कैमरा का प्लेसमेंट इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि यह जेनफोन 5 लाइट है। इससे पहले भी जेनफोन की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। जिसे देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि यह जेनफोन 5 लाइट है। इसके साथ ही फोन के बैक साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर देखा गया है, जिससे यह साफ होता है कि फोन में कैपसिटिव कंट्रोल और होम बटन होना मुश्किल है। वहीं, फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होने की भी बात कही जा रही है।

इसे भी पढ़ें: Apple TV, iOS ऐप पर यूजर्स अब देख सकेंगे लाइव न्यूज

एमडब्ल्यूसी 2018 में असूस का इवेंट 27 फरवरी को होना है। तस्वीरे लीक होने के बाद असूस को लेकर कयास तेज़ हो गया हैं कि कंपनी इस दिन अपनी ज़ेनफोन 5 सीरीज़ को लॉन्च कर सकती है।

एमडब्ल्यूसी 2018 में इन स्मार्टफोन पर रहेगी सबकी नजर 

असूस ज़ेनफोन 5 सीरीज़ 
सैमसंग गैलेक्सी एस9
सैमसंग एस9 प्लस
सोनी एक्सपीरिया एक्सज़ेड प्रो 
शाओमी मी मिक्स 2एस
नोकिया 1 
नोकिया 7 प्लस
नोकिया 8 
नोकिया 9

Web Title: Asus Zenfone 5 Lite image leaked online, comes with four camera

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे