HighlightsAirtel ऑनलाइन स्टोर पर होगी iPhone 2018 मॉडल की प्री-ऑर्डर बुकिंगAirtel ऑनलाइन स्टोर पर होगी iPhone 2018 मॉडल की प्री-ऑर्डर बुकिंगए12 बायोनिक प्रोसेसर पर चलेंगे iPhone Xs और iPhone Xs Max

नई दिल्ली, 15 सितंबर: Apple ने इसी हफ्ते कैलिफॉर्निया में अपने तीन iPhones से पर्दा उठाया है। कंपनी के तीनों आईफोन्स  iPhone XS, iPhone XS Max और iPhone XR नाम से लॉन्च किए गए हैं। इन तीनों आईफोन्स में iPhone XS के दोनों ही मॉडल्स की प्री बुकिंग अमेरिका 14 सितंबर से शुरू हो चुकी है। इसी के साथ ही टेलीकॉम कंपनी Airtel  ने भी भारत में इसके प्री-ऑर्डर की बुकिंग की घोषणा कर दी है। भारत में आईफोन XS, आईफोन Xएस मैक्स की प्री-ऑर्डर बुकिंग 21 सितंबर और आईफोन XR की प्री-ऑर्डर बुकिंग 19 अक्टूबर से शुरू होगी।

एयरटेल स्टोर्स से कर सकेंगे प्री-ऑर्डर

एयरटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर दोनों आईफोन्स (आईफोन XS और आईफोन XS Max) 28 सितंबर से मिलने शुरू हो जाएंगे। एयरटेल के जो यूजर्स इन आईफोन्स को खरीदना चाहते हैं वो 21 सितंबर से Airtel के ऑनलाइन स्टोर पर प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। बता दें कि कंपनी के नए आईफोन ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ आएंगे जिसमें दूसरा सिम स्लॉट eSIM सपोर्ट करेगा। भारत में केवल Airtel और Reliance Jio ही ई-सिम की सुविधा देते हैं। ऐसे में उम्मीद है कि रिलायंस जियो भी जल्द ही नए आईफोन 2018 के मॉडल की प्री-ऑर्डर बुकिंग शुरू करेगी।

नए आईफोन्स की कीमत

नए आईफोन के कीमतों पर गौर करें तो iPhone XS मॉडल के 64 जीबी, 256 जीबी और 512 जीबी वाले तीन स्टोरेज वेरिएंट्स में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इनकी कीमत क्रमश: 99,900 रुपये, 1,14,900 रुपये और 1,34,900 रुपये है। वहीं, बड़े डिस्प्ले वाले आईफोन XS Max की शुरूआती कीमत 1,09,900 रुपये है। जबकि 256 जीबी और 512 जीबी स्टोरेज वाले दूसरे दो वेरिएंट्स को 1,24,900 रुपये और 1,44,900 रुपये में बेचा जाएगा। ये स्मार्टफोन्स स्पेस ग्रे, सिल्वर और न्यू गोल्ड तीन रंगों में आएंगे।

Airtel ने कहा कि iPhone XR को भी जल्द ही स्टोर पर उपलब्ध कराया जाएगा। भारत में आईफोन XR की बुकिंग 19 अक्टूबर से शुरू होगी। यूजर्स इसे 26 अक्टूबर से खरीद सकेंगे। 2018 में आया कंपनी का यह पहला आईफोन है जिसके लिए भारत में पहले फेज में ही प्री-ऑर्डर किया जा सकेगा। यह फोन कोरल, वाइट, यलो, ब्लैक, ब्लू और प्रॉडक्ट रेड जैसे फंकी कलर्स में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।


Web Title: Apple iPhone Xs And iPhone Xs Max Coming To The Airtel Online Store for Pre-Order Booking
टेकमेनिया से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे