पिछली सेल में चूक गए तो अब उठाएं अमेजन ग्रेड इंडियन सेल का फायदा, इन स्मार्टफोन्स पर पाएं भारी छूट

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 13, 2019 09:30 AM2019-10-13T09:30:11+5:302019-10-13T09:30:11+5:30

कई बार एक ही कंपनी के अलग-अलग स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर सिर्फ अमेजन या फ्लिपकार्ट पर मिलते हैं। जैसे अगर आईफोन 7 आपको फ्लिपकार्ट पर मिल रहा होगा तो हो सकता है कि आईफोन 6 आपको वहां न मिले। उसके लिये आपको अमेजन से खरीददारी करनी होगी।

amazon great indian sale discount on apple oneplus samsung smartphones | पिछली सेल में चूक गए तो अब उठाएं अमेजन ग्रेड इंडियन सेल का फायदा, इन स्मार्टफोन्स पर पाएं भारी छूट

प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsहुवेई के स्मार्टफोन मेट 20 प्रो को सेल के दौरान 49,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। सैमसंग का फ्लैगशिप कैटेगरी के स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 9 को 42,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

अमेजन पर चलने वाली सेल हाल ही में समाप्त हुयी है लेकिन जो लोग उस मौके फायदा किसी कारण से नहीं उठा सके उनके लिये एक बार फिर सेल आ गई है। इस सेल को नाम दिया गया ग्रेट इंडियन सेल। 17 अक्टूबर तक चलने वाली इस सेल में स्मार्टफोन्स सहित कई इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर भारी छूट मिल रही है। प्रॉडक्ट पर मिल रही छूट के अलावा बैंक ऑफर्स के साथ और सस्ते में खरीददारी कर सकते हैं। 

अगर आप कोई प्रॉडक्ट खरीदना चाहते हैं और आपके पास ज्यादा पैसे नही हैं तो आप EMI ऑप्शन का चुनाव भी कर सकते हैं। अधिकतर प्रॉडक्ट पर आपको नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मिल जाता है। जिसके पैसे आप कई महीनों में थोड़ा-थोड़ा कर चुका सकते हैं। अमेजन और फ्लिपकार्ट की सेल में देखने को मिलता है कि सेल के दौरान इन ऑनलॉइन साइटों पर स्मार्टफोन्स की जबरदस्त बिक्री होती है तो आपको बताते हैं कि किस कंपनी के किस स्मार्टफोन पर छूट का फायदा ले सकते हैं-

वनप्लस
वनप्लस 7 स्मार्टफोन को 29,999 रुपये में खरीदा जा सकता है जबकि इसकी कीमत 32,999 रुपये बताई जाती है। फोन में लेटेस्ट पॉवरफुल 855 प्रोसेसर दिया गया है।

एपल
अमेजन के इस सेल में आईफोन XR को 42,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस पर सीमित समय के लिये ऑफर दिया जा रहा है। इस फोन में 6.1 इंच की रेटिना डिस्प्ले दी गई है। वहीं आईफोन 6S को 22,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

सैमसंग
सैमसंग का फ्लैगशिप कैटेगरी के स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 9 को 42,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

हुवेई
हुवेई के स्मार्टफोन मेट 20 प्रो को सेल के दौरान 49,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। जबकि इसकी कीमत 79,990 रुपये बताई गयी है। यह स्मार्टफोन किरिन 980 प्रोसेसर के साथ आता है।

एक बात ध्यान रखें कि अगर आप अपनी पसंद का कोई स्मार्टफोन किसी एक साइट पर खोज रहे हैं और वह नहीं मिल रहा तो फ्लिपकार्ट औऱ अमेजन दोनों पर सर्च करें। क्योंकि ये दोनों ही ई-कॉमर्स साइट कई स्मार्टफोन्स सिर्फ अपने पास ही एक्सक्लूसिव तौर पर रखते हैं। 

Web Title: amazon great indian sale discount on apple oneplus samsung smartphones

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे