दिवाली से पहले Amazon का 'ग्रेट इंडियन फेस्टिवल', जानें किस प्रॉडक्ट पर मिलेगा कितना डिस्काउंट

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 11, 2019 01:18 PM2019-10-11T13:18:39+5:302019-10-11T13:18:39+5:30

अमेजन के जो प्राइम मेंबर हैं उन्हें यह सेल थोड़ा पहले 12 अक्टूबर को 12 बजे से ही मिल जाएगी। यदि आपके किसी करीबी के पास प्राइम मेंबरशिप है तो आप भी इसका फायदा उठा सकते हैं। 

Amazon Great Indian Festival Top offers deals on OnePlus 7 Pro Apple iPhone XR and more | दिवाली से पहले Amazon का 'ग्रेट इंडियन फेस्टिवल', जानें किस प्रॉडक्ट पर मिलेगा कितना डिस्काउंट

प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsअमेजन इस सेल में अलग-अलग कैटेगरी के प्रॉडक्ट पर छूट देगा।इसमें स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, इलेक्ट्रॉनिक प्रॉडक्ट जैसे कई कैटेगरी हैं जिन पर अमेजन छूट देगा।

ई-कॉमर्स साइट अमेजन जल्द ही एक नया ऑफर लेकर आने वाला है। जो लोग पुराने ऑफर में कुछ खरीदने से चूक गये या किसी भी वजह से शॉपिंग नहीं कर पाये तो अभी आपके पास टाइम है। क्योंकि अमेजन लेकर आ रहा है 'ग्रेट इंडियन फेस्टिवल'। यह फेस्टिवल सेल 13 अक्टूबर से स्टार्ट होगी जो 17 अक्टूबर तक चलेगी।

हालांकि अमेजन के जो प्राइम मेंबर हैं उन्हें यह सेल थोड़ा पहले 12 अक्टूबर को 12 बजे से ही मिल जाएगी। यदि आपके किसी करीबी के पास प्राइम मेंबरशिप है तो आप भी इसका फायदा उठा सकते हैं। 

अमेजन इस सेल में अलग-अलग कैटेगरी के प्रॉडक्ट पर छूट देगा। इसमें स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, इलेक्ट्रॉनिक प्रॉडक्ट जैसे कई कैटेगरी हैं जिन पर अमेजन छूट देगा। इस सेल में ग्राहक वन प्लस 7 सीरीज, एपल आईफोन XR, सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 पर छूट का लाभ उठा पाएंगे।

इस सेल में ICICI बैंक के डेबिक औऱ क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 10 परसेंट इंस्टैंट कैशबैक मिलेगा। अमेजन का कहना है कि वह लेटेस्ट स्मार्टफोन्स पर 40 परसेंट तक की छूट देगा इसके अलावा टीवी और होम अप्लाइंस पर 60 परसेंट तक की छूट देगा। कपड़े और अन्य फैशन एसेसरीज पर 90 परसेंट तक की छूट मिलेगी।

Web Title: Amazon Great Indian Festival Top offers deals on OnePlus 7 Pro Apple iPhone XR and more

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे